सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करना है तो यह करे...
सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करना है तो यह करे...
Share:

रोज-रोज एक ही तरह की ड्रेस पहन कर लड़कियां बोर हो जातीं हैं। खासतौर पर बात जब ऑफिस की हो तो ऑफिस के नियम को ध्यान रखना पडता है। डल लुक के साथ काम में मन भी नहीं लगता। यह सही भी है, जब मन खुश न हो तो काम अच्छा कैसे हो सकता है !
दूसरी परेशानी यह भी है कि अगर आप अपने लुक के साथ कुछ नया करते हैं तो बॉस आपको काम में सीरियस नहीं समझेंगे। हो सकता है कि यह आपके करियर के लिए भी अच्छा न हो। इन्हीं बातों को ध्यान में रख कर हम आपको कुछ ऐसे नुस्खे बता रहें हैं। जिनके कारण आप अपने पूरे लुक को स्पाइसी बना सकती हैं और वह भी बॉस पर नैगेटिव इफैक्ट छोडे बिना। ऑफिस में स्टाइलिश ड्रेस और एक्सेसरीज के जरिए आप अपना लुक बदल सकती हैं। 


1. बैग हो खास:- चूंकि महिलाएं अपने बैग में एक छोटी सी दुनिया लेकर चलती हैं इसलिए लैपटॉप बैग उनके लिए छोटे मेकअप बैग या बुक होल्डर का काम कर सकता है। आप ऐसा बैग चुनें, जो स्लीक और कॉम्पैक्ट हो। जिसमे  मेकअप, मोबाइल,पावर कॉडर्स रखने की जगह होनी चाहिए। आकर्षक बैग भी आपको खास लुक देते हैं।

2. आईपैड: - अगर आपको गाने सुनना बहुत पसंद है तो जाहिर बात है आपके पास आईपॉड भी होगा। आईपॉड के अलग-अलग कवर के साथ भी आप स्टाइलिश लग सकती हैं। कवर से आपके आईपॉड पर ना तो नमी आएगी  और ना ही स्क्रैच नहीं पडेंगेे।


3. लैपटॉप बैग्स बनाएं ट्रैंडी:- अधिकतर देखा जाता है कि लोग लैपटॉप के लिए सादे काले रंग के बैग का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन  लैपटॉप बैग्स कलर्सफुल भी आने लगे हैं। ऐसे में आप अपनी कपडे से मिलता जुलता बैग खरीद सकती हैं। आप अपनी पसंद के डिजाइन चुन कर इसे बेहद आकर्षक लुक दे सकती हैं।


4. मोबाइल कैरी करें मगर स्टाइल से :- मोबाइल के साथ आकर्षक मोबाइल पाऊच से भी आप अपनी लुक को बेहद खास बना सकती हैं। आप चाहें तो इन कवर्स पर अपने पालतू जानवर या फिर कोई फूल आदि भी बनवा सकते हैं। जाहिर है, इस तरह ये सभी का ध्यान आपकी ओर खींचेंगे।

सोने के जेवर खरीदने से पहले यह जरूर पड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -