अगर आपको पता करना है किसी भी व्यक्ति का व्यक्तिव तो देख लें उसके दांत
अगर आपको पता करना है किसी भी व्यक्ति का व्यक्तिव तो देख लें उसके दांत
Share:

हमारे जीवन में शास्त्र एक ऐसा माध्यम है जो हमें आने वाले भविष्य की जानकारी देते है ज्योतिष शास्त्र हमें हमारे भविष्य से जुडी कई प्रकार की जानकारी देता है और सामुद्रिक शास्त्र जो की ज्योतिष शास्त्र का ही एक अंग है व्यक्ति के शारीरिक अंगो की रचना के द्वारा चरित्र एवं उसके स्वाभाव की जानकारी देता है. जिस प्रकार ज्योतिष शास्त्र में रेखाओं को देखकर व्यक्ति के भविष्य की जानकारी होती है उसी प्रकार सामुद्रिक शास्त्र व्यक्ति के दांतों की रचना के द्वारा उसके चरित्र एवं स्वाभाव की जानकारी का हमें ज्ञान कराता है.तो आइये आज हम आपको बताते है की व्यक्ति के दांतो की कौन सी रचना हमें उसके किस स्वाभाव के बारे में बताती है.

जिस व्यक्ति के दांत बाहर की तरफ निकले होते है उनका स्वाभाव बातूनी होता है इनके इसी स्वाभाव के कारण ये लोग अपनी बात किसी से भी आसानी से मनवा लेते है इनका ये स्वाभाव इनकी परिवार में किसी से बनने नहीं देता.

जिस व्यक्ति के दांत सीधे एक लाइन में होते है उन व्यक्तियों को किसी के अधीन कार्य करना पसंद नहीं होता.ऐसे व्यक्ति स्वाभाव से विनम्र एवं मिलनसार होते है और किसी प्रकार का दिखावा नहीं करते ये जीवन में धनि होते है.

जिस व्यक्ति के दांत एक दूसरे से कुछ दूरी पर होते है वह व्यक्ति बहुत आलसी और खर्चीले हो सकते है तथा अपना सारा जीवन पैत्रक धन संपत्ति के सहारे जीते है.

जिन व्यक्तियों के दांत सुन्दर सफ़ेद होते है वह व्यक्ति किस्मत का धनि होता है और सभी पर जल्दी भरोसा कर घुल मिल जाते है यही कारण है की ये व्यक्ति अक्सर धोखा खाते रहते है.

जिन व्यक्तियों के दांत आड़े टेढ़े और काले होते है वह व्यक्ति स्वाभाव से मतलबी होता है और अपना कार्य निकालने के लिए किसी को भी इस्तमाल कर सकते है तथा इनके स्वाभाव में लालच भरा होता है.

 

 

अचानक इन अंगो का फड़कना बयां करता है भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में

एक रामबाण जो करेगा आपकी सारी मनोकामनाओं को पूरा

शारीरिक रचना जो बताती है मनुष्यों का व्यक्तिव

पैर हाथ धो कर ही करे ये काम नहीं तो पड़ेगा पछताना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -