परफेक्ट लुक चाहते है पाना तो ट्राई करें ये सनग्लासेस

सनग्लासेस भी फैशन एसेसरीज का ही एक हिस्सा होते हैं, पर कई बार लोगों को ये पता नहीं होता है की सनग्लासेस तेज धूप और गर्म हवाओं से भी हमारी आंखों को बचाने का काम करते है। सन ग्लासेज को पहन कर ना सिर्फ हमारी आँखे सुरक्षित रहती हैं बल्कि लुक को भी बेहतरीन बनता  है, इसलिए सनग्लासेस को खरीदते समय कुछ बातो का ध्यान रखना ज़रूरी होता है। जब भी सनग्लासेस खरीदने जाएँ तो इस बात का ध्यान रखे की उसकी क्वालिटी अच्छी हो और यह हमारे फेस की शेप के अनुसार हो, तभी वह हमारे फेस पर सूट करता है।

ओवरसाइज -  जिन लड़कियों का चेहरा गोल होता है उनके लिए राउंड शेप के सन ग्लासेज बेस्ट होते हैं, इन्हे पहन कर आपका चेहरा उभरा हुआ दीखता है।
 
स्क्वैर – अगर आप खुद को एक अलग अंदाज देना चाहती हैं तो इसके लिए स्क्वैर सनग्लासेस का इस्तेमाल भी कर सकती है, इसे पहनने से आपको शार्प एज मिलेगा।

वेफरर- गोल चेहरे के लिए वेफरर सनग्लासेस भी अच्छे रहते हैं। इससे आपको एक खूबसूरत लुक मिल सकता है।

कैट- अगर आप खुद को गॉर्जियस और अट्रैक्टिव लुक देना चाहती हैं तो इसके लिए कैट-आई सनग्लासेस ट्राई करें। इसे कैरी करने से आपके चेहरे की जॉ लाइन खास बन जाएगी।

राउंड - चौड़े माथे की लड़कियों के लिए राउंड शेप वाले सनग्लास अच्छे रहते है, इससे आपको एक  परफेक्ट लुक मिल सकता है, इसके अलावा आप चाहे तो सेमी-रिमलेस स्टाइल भी ट्राई कर सकती है।

नाराज पायलट आज कर सकते है प्रियंका वाड्रा से मुलाकात, क्या बनेगी बात या फिर बिगड़ेंगे हालात

दिल्ली में अगले सप्ताह से खुलेंगे साप्ताहिक बाजार, सैलून और जिम

कोरोना संकट के बीच भारतीय रेलवे का बड़ा ऐलान, शुरू की कई स्पेशल ट्रेनें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -