पाना चाहते है जया किशोरी जैसी ग्लोइंग स्किन तो अपना लें ये एक ट्रिक्स
पाना चाहते है जया किशोरी जैसी ग्लोइंग स्किन तो अपना लें ये एक ट्रिक्स
Share:

मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर एवं कथावाचक जया किशोरी का नाम आज के वक़्त में ज्यादातर लोग जानते हैं. जया किशोरी इंटरव्यूज में अपनी निजी जिंदगी पर भी बात करती हैं तथा लोगों को सजेशंस भी देती हैं. जया किशोरी ने हाल ही में एक पॉडकास्ट साक्षात्कार के दौरान अपने दैनिक जीवन के बारे में जानकारी साझा की, जिसमें उन्होंने त्वचा देखभाल दिनचर्या में सादगी को प्राथमिकता देने पर जोर दिया।

जया किशोरी के मुताबिक, घर में हर किसी का रहने का अपना-अपना तरीका होता है और वह भी इससे अछूती नहीं हैं। उन्होंने अपनी सामान्य दिनचर्या का वर्णन करते हुए बताया कि वह आराम और सादगी पसंद करती हैं। जब वह घर पर होती है, तो वह अक्सर अपने बालों का जूड़ा बनाती है और आरामदायक कपड़े पहनती है। अपने प्राकृतिक दृष्टिकोण पर जोर देते हुए, उन्होंने बताया कि वह किसी भी अनावश्यक उत्पाद या सहायक उपकरण का उपयोग करने से बचती हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वह खुद को मॉइस्चराइजर के अलावा मेकअप सहित अतिरिक्त चीजों से सजाना पसंद नहीं करती हैं।

मॉइस्चराइज़र का चयन करते समय, उन्होंने बताया कि अपने लिए उपयुक्त मॉइस्चराइज़र चुनने से पहले उन्होंने 10-15 विकल्पों का परीक्षण किया था। उसने मजाक में कहा कि वह अपनी मां से कहती है कि भगवान भी नहीं चाहता कि वह उसके चेहरे पर कुछ और करे, क्योंकि उसे डर है कि इससे मुंहासे निकल सकते हैं।

जया किशोरी के जीवन का यह किस्सा न केवल उनकी व्यक्तिगत आदतों की झलक देता है, बल्कि उनके जमीन से जुड़े स्वभाव और सादगी के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है। यह एक अनुस्मारक है कि आत्म-देखभाल के लिए विस्तृत दिनचर्या या महंगे उत्पादों की आवश्यकता नहीं होती है, बल्कि स्वयं के लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है इसका सावधानीपूर्वक चयन करना आवश्यक है।

'हर सड़क पर लाउडस्पीकर से अजान सुनने का था सपना लेकिन अब मस्जिद बनाने का प्लान भी हुआ कैंसल', बोला ‘किम दाऊद’

'आपने OYO भी बंद करवा दिया, अब हम कहां जाएं', गार्डन में पहुंचे BJP विधायक से बोला कपल

फूट-फूटकर रोते नजर आए शाहजहां शेख, BJP बोली- 'हेकड़ी निकल गई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -