'आपने OYO भी बंद करवा दिया, अब हम कहां जाएं', गार्डन में पहुंचे BJP विधायक से बोला कपल
'आपने OYO भी बंद करवा दिया, अब हम कहां जाएं', गार्डन में पहुंचे BJP विधायक से बोला कपल
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की वैशाली नगर सीट से भाजपा MLA रिकेश सेन अपने अलग अंदाज में काम करने के लिए हमेशा ख़बरों में रहते हैं। अपने क्षेत्र में प्राप्त हुई शिकायतों का वो तत्काल संज्ञान लेते हैं। इस बीच उन्हें शिकायत प्राप्त हुई कि पॉश कॉलोनी नेहरू नगर स्थित गार्डन में प्रेमी जोड़ों द्वारा अश्लील हरकतें की जा रही हैं। तत्पश्चात, वो दोपहर में दबिश देने पहुंच गए। इस के चलते प्रेमी जोड़ों से उनकी बहस भी हुई, सोशल मीडिया पर जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। रिकेश सेन ने गार्डन पहुंचकर वहां बैठे प्रेमी जोड़ों को समझाया कि वो पढ़ाई-लिखाई करें तथा करियर पर ध्यान दें। जब MLA ऐसे सामने खड़े थे तो वहां उपस्थित एक युवक का दर्द छलक गया। उसने विधायक जी से कह दिया कि आखिर हम जाएं तो कहां जाएं, आपने OYO तक बंद करवा दिया। हर मेल मुलाकात की जगह आपको लेकर दहशत है। 

अब हम वैशाली नगर छोड़कर भिलाई के मैत्री गार्डन जाएंगे। वहां उपस्थित 22 वर्षीय एक लड़की ने भी विधायक से बहस करते हुए कह दिया कि प्रेम-प्रयार एवं छिप-छिपकर मिलना तो बरसों से होता आ रहा है। घर में पैरेंट्स हैं एवं बाहर आप। इस पर MLA रिकेश ने गार्डन में प्रेम प्रेमालाप करने से मना किया। MLA रिकेश सेन से गार्डन के आसपास रहने वालों ने ही यह शिकायत की थी कि यहां पर अश्लील हरकतें होती हैं जिससे गार्डन में वॉक करने गईं महिलाएं तक असहज महसूस करती हैं। प्रेमी जोड़ों की निरंतर बैठक से आस पास का वातावरण खराब हो रहा है। MLA रिकेश सेन को यह भी शिकायत प्राप्त हुई थी कि नेहरू नगर का गार्डन प्रेमी जोड़ों का अड्‌डा बन चुका है। यहां प्रेमी जोड़े अश्लील हरकत करते देखे जा सकते हैं। यह बात MLA को नागवार गुजरी तथा दोपहर वह स्वयं छापेमारी करने नेहरू नगर गार्डन पहुंच गए। वहां आधा दर्जन प्रेमी जोड़े भरी दोपहरी में उपस्थित थे। MLA का काफिला देख प्रेमी जोड़े थोड़ा सकपकाए अवश्य पर भागे नहीं। MLA रिकेश गाड़ी से उतरकर एक-एक के पास पहुंचे तथा इसके चलते उनके समर्थकों ने मोबाइल चालू रखा था। वीडियो बनता देख कई प्रेमी जोड़े सकपका भी गए।  

MLA रिकेश सेन प्रेमी जोड़ों के पास पहुंचे तथा पूछा कि गार्डन में क्या कर रहे हो, इस पर प्रेमी जोड़े भी MLA से बोलने लगे कि वे क्या करें आप ने OYO बंद करा दिया है, अब हम कहां जाएं। OYO था तो वहां मिल लिया करते थे। इस बात पर MLA रिकेश सेन भड़क गए तथा कहा कि गलत काम के लिए वैशाली नगर में कोई जगह नहीं है। MLA सेन ने बताया कि बहुत दिनों से शिकायत प्राप्त हो रही थी कि नेहरू नगर गार्डन को अय्याशी का अड्डा बना दिया गया है, इसलिए वह खुद यहां पहुंचे। वास्तव में प्रेमी जोड़े यहां उपस्थित थे। उन्हें समझाइश देकर घर भेजा गया है। बता दें कि लगभग 3 महीने पहले निगम एवं पुलिस की टीम के साथ वैशाली नगर विधानसभा के अधिकतर OYO को MLA रिकेश सेन नें बंद करवा दिए थे। 

फूट-फूटकर रोते नजर आए शाहजहां शेख, BJP बोली- 'हेकड़ी निकल गई'

'SC-ST का आरक्षण ख़त्म करना चाहती है सपा..', अखिलेश यादव की पार्टी पर मायावती का गंभीर आरोप

7 सालों से बन रहा ब्रिज तेज हवाओं में ही ढह गया, रात में हादसा होने से जनहानि टली

रिलेटेड टॉपिक्स