बढ़ती ठंड के कहर से बचना है तो आज ही घर ले आएं ये शानदार हीटर

अमेज़न पर आपको हर तरह के रूम हीटर का ऑप्शन मिल ही जाता है. महंगे रूम हीटर में HONEYWELL का Oscillation हीटर है जो पूरे रूम में फैन की तरह हीटिंग की सुविधा भी प्रदान करता है. साथ ही जिसमे  टेम्परेचर देखने के लिये LED डिस्प्ले लगा है जिसमें आप 8 घंटे तक टेम्परेचर सेट कर पाएंगे. कोई ऑबजेक्ट सामने आने पर ये खुद बंद हो जाता है. सेफ्टी के लिये इसमें टिप ओवर और ओवर हीट प्रोटेक्शन भी दिया जा है. जानिये Oscillation Heater के फीचर्स और प्राइस.

घर के लिये  यदि बेस्ट क्वालिटी हीटर चाहिये जो एमेजॉन से खरीदें HONEYWELL Heater. ये हीटर टू इन वन है जिसमें आप हीटिंग के साथ एयर को भी प्यूरिफाई भी कर सकते है. इस हीटर का मूल्य 51,044 रुपये है.

कैसे काम करता है HONEYWELL Heater:

ये एक स्मार्ट oscillation Heater है जो एक टावर हीटर के डिजाइन में भी मिल रहा है. Oscillation हीटर हवा को गर्म करके एरिया को गर्म करते हैं और हीटर की आवश्यकता ना होने पर इनको फैन की तरह भी इस्तेमाल कर सकते है. साथ ही ये स्पॉट हीटिंग के साथ पूरे एरिया में भी हीटिंग भी प्राप्त कर सकते है. 
इसमें मोशन सेंसर लगे हैं जो किसी ऑबजेक्ट के बहुत पास होने पर उसे डिटेक्ट कर लेते हैं और ऑटोमेटिकल बंद हो जाते है. इस फीचर के कारण से ये बच्चों या Pet के लिये एकदम सेफ है. 

सेफ्टी के लिये ऑटो ऑफ टिप ओवर स्विच भी दिया जा रहा है जिससे गिरने , टिल्ट होने या ओवरहीट होने पर भी ये अपने आप बंद हो जाता है. जिसमे बड़ा LCD डिस्प्ले है जिससे ये इसे आसानी से ऑपरेट करने का काम कर सकता है,  साथ ही हीट की कोई भी सेटिंग चेंज भी कर पाएंगे. इसे ऑपरेट करने के लिये रिमोट भी दिया जा रहा है जिससे आप कहीं भी बैठकर रिमोट से इसका टेम्परेचर अपने हिसाब से सेट कर पाएंगे. 

जिसमे परमानेंट डस्ट फिल्टर दिये हैं जिससे किसी भी तरह की धूल मिट्टी इस हीटर में नहीं जाती और ये कई सालों तक अच्छा परफॉर्म कर सकता है. इस हीटर में 2 हीटिंग मोड है जिससे आप एनर्जी भी सेव कर सकते हैं और बिजली का बिल नहीं बढ़ने वाला है. इस हीटर को लो हीटिंग मोड पर चला सकते हैं जिसमें ये सिर्फ 1500W बिजली कंज्यूम कर सकता है. इस हीटर का डिजायन एकदम स्लिम है और पूरे रूम में हीटिंग के लिये ये परफेक्ट है.

पुडुचेरी : पीएम मोदी आज 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे

Jio, Airtel, VI में मात्र इतने रुपये में खास रिचार्ज

Gmail ने आखिर ऐसा क्या किया जो बन गया नया रिकॉर्ड बनाने वाला 5वां App

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -