ग्रुप की सबसे लम्बी लड़की होना भी है एक समस्यां लेकिन....
ग्रुप की सबसे लम्बी लड़की होना भी है एक समस्यां लेकिन....
Share:

यदि आप अपने ग्रुप की सब से लम्बी लड़की है तो इस बात के चांस कही ज्यादा होंगे की लोग ग्रुप में सब से पहले आप को ही घूरते है. जब भी कोई जोक क्रैक होता है तो आपको टारगेट बना दिया जाता है. 

ऊपर रखी चीजों तक पहुंचने के लिए जहाँ आपके अन्य दोस्तों को किसी ऊँची चीज के ऊपर चढ़ना पड़ता है आप बस अपने अंगूठों के बल खड़े हो कर उस सामान तक पहुंच जाती है. इसलिए ग्रुप में सब से लम्बी लड़की होने के फायदे भी है और नुकसान भी. 

आप ने अक्सर यह भी नोटिस किया होगा कि जब भी कोई ग्रुप फोटो होती है तो आप उसमे अलग ही दिख जाती है. क्लासरूम में भी अन्य बच्चे पीछे बैठ कर मस्ती और बाते कर लेते है लेकिन आप अपनी हाइट के कारण आसानी से पकड़ी जाती है. 

कई बार तो नौबत यह भी आजाती है कि आप किसी फोटो में पूरी नहीं आपाती बल्कि कुछ हिस्सा कट जाता है. दूसरी लड़कियां फैशनेबल ऊँची हील के सैंडल पहन लेती है और आप अपनी हाइट के कारण उन्हें ट्रॉय नहीं कर पाती.   

लेकिन इन सब परेशानियों के बावजूद अच्छी खबर यह है कि लड़कों को लम्बी हाइट की लड़कियां पसंद आती है और यदि आपको मॉडलिंग का शौक है तो वहां भी लम्बी हाइट की लड़कियों को प्राथमिकता दी जाती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -