'दम हो तो नौकरी से निकलवा देना', BJP नेता के सामने लेडी अफसर ने धरा रौद्र रूप
'दम हो तो नौकरी से निकलवा देना', BJP नेता के सामने लेडी अफसर ने धरा रौद्र रूप
Share:

बड़नगर: मध्य प्रदेश के बड़नगर में पूर्व MLA शांतिलाल धबाई ने एसडीएम निधि सिंह पर काम को लेकर दबाव बनाया तो महिला अधिकारी ने भाजपा नेता को सिंघम अवतार में लताड़ लगा दी। भाजपा नेता एवं महिला अधिकारी के बीच हुई कहासुनी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि काम जब भाजपा के पूर्व MLA ने एसडीएम पर दबाव बनाया तो महिला अधिकारी ने उन्हें फटकार लगाते हुए तमीज से बात करने की नसीहत दे डाली। साथ ही एसडीएम निधि ने कहा कि दम हो तो नौकरी से निकलवा देना।

ये मामला 4 दिन पहले का है, जिसका खुलासा वीडियो वायरल होने के बाद हुआ। खबर के मुताबिक, घटना स्थल बंगरेड ग्राम में लंबे वक़्त से जलभराव की दिक्कत है। स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद SDM जेसीबी लेकर पहुंची थीं। तभी किसी ने पूर्व MLA शांतिलाल धबाई को बुलाया। जहां भाजपा नेता ने एसडीएम पर दबाव बनाने का प्रयास किया। इसी के चलते दोनों के बीच झड़प हो गई। पूर्व MLA शांतिलाल धबाई अधिकारी से काम रोकने के लिए कह रहे थे। उनका कहना था कि किसी और जगह पाइप डालकर पानी की निकासी की जाए। 

कहा जा रहा है कि कुछ देर महिला अधिकारी एवं भाजपा नेता में आराम से बातचीत हुई। लेकिन जब MLA ने एसडीएम निधि सिंह की नौकरी पर टिप्पणी की तो महिला अधिकारी बहुत नाराज हो गई तथा उन्होंने भाजपा नेता को तमीज से बात करने की सलाह देते हुए कहा कि 'तमीज से बात करो, तू कौन होता है मुझसे यह बोलने वाला कि कितने दिन नौकरी करोगी। तू मुझे मेरा काम मत सिखा, यहां से दफा हो जाओ। निकलवा देना मुझे नौकरी से निकलवा सकता है तो।' कहासुनी के बाद मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों और पूर्व MLA के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी नेता को वहां से हटाया। कहा जा रहा है कि पूर्व MLA ने एसडीएम निधि सिंह की शिकायत जिलाधिकारी एवं मुख्यमंत्री से की है। हालांकि दोनों ने ही मीडिया के सामने किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

कोरोना के बाद बढ़ा 'पानी पूरी बीमारी' का प्रकोप, खाने से पहले जरूर पढ़ ले ये खबर

SBI में नौकरी पाने का अंतिम मौका, जल्द कर लें आवेदन

यूपी के कलाकारों, संस्कृतिकर्मियों का होगा सम्मान, 11-11 लाख देगी योगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -