Nokia के Nokia 5 को नहीं देखा तो क्या देखा !
Nokia के Nokia 5 को नहीं देखा तो क्या देखा !
Share:

मोबाइल जगत में अपना लोहा मनवा चुकी कंपनी के इस स्मार्टफोन में है कुछ खास. इससे पहले हम इसके बारे में जाने पहले इसका नाम जान लेते है. इसे कहते है नोकिआ 5. कंपनी के इस बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत 13999 रुपये है.

कंपनी के द्वारा यह स्मार्टफोन फ़रवरी 2017 में लांच कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन का साइज 5.20 इंच का टचपैड डिस्प्ले है. जिसके डिस्प्ले रिजोलुशन की बात की जाये तो यह 720x1280 पिक्सल रखता है. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर में ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर जिसमे प्रोसेसिंग के लिए 2GB रैम दिया हुआ है.

स्टोरेज क्षमता को SD कार्ड के माध्यम से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. कंपनी के इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो यह 13 मेगापिक्सल प्रीमेरी कैमरा एव सेकण्डरी कैमरा 8 मेगापिक्सल सेल्फी शूट करने के लिए दिया गया है.

स्मार्टफोन में ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए 7.1.1 दिया हुआ है. उसी के साथ बैटरी के पावर के लिए 3000mAh नॉन रिमूवेबल बैटरी दी हुई है. इस 4G स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए काफी सारे फीचर दिए हुए है. लेकिन इसके डाइमेंशन की बात की जाये तो 149.70 x 72 .50 x 8.05 (लम्बाई x  चौड़ाई क्ष मोटाई) है.  

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

इन कीमतों में आ सकते है नए Nokia फ़ोन्स !

क्या Nokia इन तरीख को ला सकती अपने फ़ोन्स ?

Nokia 3310 (2017) के लिए इंतज़ार की घड़ियाँ हुई ख़त्म !

नोकिया 6 के बारे में जानिए

नोकिया 5 की जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -