क्या Nokia इन तरीख को ला सकती अपने फ़ोन्स ?
क्या Nokia इन तरीख को ला सकती अपने फ़ोन्स ?
Share:

नोकिआ मोबाइल निर्माता की एक बड़ी कंपनी है. हालही में कंपनी के द्वारा अपने फ़ोन को लांच करने के बारे में जानकर दी गयी है. नए नोकिआ 3310 एव अन्य एंड्राइड स्मार्टफोन के लांच करने की पुष्टि भी की है.

कंपनी के मुताबिक नए स्मार्टफोन अन्तराष्ट्रीय मार्केट में मई -जून में लांच होंगे.  कंपनी ने स्टार स्टार वार्स डे  के मोके पर सिनेमा  पर आधारित एक वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया है. इस वीडियो में नोकिआ के आने वाले फ़ोन्स 3310 (2017), नोकिआ 3, नोकिआ 5 और नोकिआ 6 की झलक मिलती है.  इसके बाद ट्विटर, फेसबुक और yotube प्लेटफॉर्म  के माध्यम से कई यूजर ने नोकिआ के इस फ़ोन्स की उपलब्धता पर प्रश्न किया गया है.  

ऐसे कई सवालो का जवाब नोकिआ मोबाइल के आधिकारिक ट्वीटर ने लिखा " हम अंतरास्ट्रीय मार्केट में मई एव जून में लांच करेंगे, अपडेट लिए नोकिआ के साथ बने रहे " एक और ट्विटर यूजर ने यह भी पूछा गया कि  नोकिआ फ़ोन ब्राज़ील में कब तक पेश किये जायेगे तो इस बात पर नोकिआ ने जवाब दिया " हमारी इन फ़ोन को ग्लोबल मार्केट में तीन माहि (अप्रैल - जून ) में पेश करने के बारे में योजना है. हम इससे ज्यादा अभी कोई भी जानकारी नहीं दी गयी है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

Zopo के स्मार्टफोन m5 के फीचर !

Zopo के इस फ़ोन में है फोटोग्राफी के लिए खास !

Facebook पर इंस्टेंट गेम्स फीचर के लिए तैयार हो जाओ !

Facebook मैसेंजर इंस्टेंट गेम फीचर में यह गेम होगा!

फेसबुक 2017 में 19 हज़ार करोड़ के फायदे और 8 करोड़ नए यूजर के साथ !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -