हाथों में हो अगर ये चिन्ह तो कामयाबी आपके कदम चूमेगी
हाथों में हो अगर ये चिन्ह तो कामयाबी आपके कदम चूमेगी
Share:

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारा भविष्य इन हाथ की रेखाओ से जुड़ा हुआ है कभी-कभी हमारा भाग्य साथ नहीं देता ये सब होने वाली घटनाओं का हमारे हाथो में बनी रेखाए बंया करती है आज हम इन्ही रेखाओं के बारे जानेंगे जो हमारे भाग्य को दर्शाती है. यदि आपके हाथो में रेखाओ द्वारा बना हुआ चतुर्भुज है तो इसका मतलब यह है की जीवन में आपको बहुत फायेदा मिलेगा. जो भी चीज सबसे प्यारी है आपको उसे पाने के लिये ज्यादा मेहनत करने की जरुरत नहीं होगी. अर्थात वह आपको आसानी से मिल सकती है.
 
जिस व्यक्ति के हाथ में त्रिशूल का चिन्ह बना होता है वह बहुत भाग्यशाली होता है क्योकि त्रिशुल भगवान भोलेनाथ का शस्त्र है उस व्यक्ति को भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद प्राप्त होता है इसलिए वह व्यक्ति अपनी सारी परीक्षाओं मी सफल होता है आपकी किस्मत आपकी मुट्ठी में बंद है बस देर उसे परखने की आप वो सब हासिल कर सकते है जो आप चाहते है.
 
जिस व्यक्ति के हाथो में आधा चन्द्र बना हुआ होता है उस व्यक्ति को सुन्दर पति या पत्नी प्राप्त होते है. अगर आपकी हाथो की सीधी रेखा बीच में से अलग हो कर के दो भागो में विभाजित हो गई हो तो इस रेखा के अनुसार यह अशुभ है इन्हें कुछ पाने के लिए बहुत परिश्रम करना पड़ता है. यदि जिस व्यक्ति के हाथो की रेखा कही मोटी और कही पतली हो तो उसे अपने जीवन में हानि हो सकती है वह व्यक्ति जीवन में धोखा खाने वाला व्यक्ति है. जिस व्यक्ति के हाथो में विवाह रेखा (जो बुध पर्वत पर होती है) जंजीरनुमा हो तो ऐसा व्‍यक्‍ति प्यार में विफल रहता है. उस व्यक्ति का विवाह होना मुस्किल होता है.

 

आगे से जब भी भोजन करने के लिए बैठें, तो इन बातों का रखे ध्यान

घर के आस पास छोटे बड़े पौधे का होना, बताता है शुभ अशुभ के बारे में

इस चमत्कारी रत्न को पहनने मात्र से बदल जायेगी आपकी भी किस्मत

अगर आपका भी बच्चा पढाई में कमजोर है तो ये उपाए बना देगा उसे बुद्धिमान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -