डेट पर जा रहे है तो ये बातें रखे ध्यान
डेट पर जा रहे है तो ये बातें रखे ध्यान
Share:

अक्सर जो बातें आप जरूरी नहीं समझते, कई बार वह बातें सामने वाले के लिए जरूरी होती है. ये उस समय और जरूरी हो जाता है जब आप किसी के साथ डेटिंग पर गए हो. पहली डेट से फैसला किया जाता है कि अब दोबारा मुलाकात होगी कि नहीं. वह कहते है कि फर्स्ट इम्प्रेशन इज लास्ट इम्प्रेशन. लड़के कभी भी ये नहीं सोचते कि लड़किया भी लड़को की आदतों के कारण उन्हें छोड़ सकती है.

वह किस तरह खाना खाते है. खाते समय कितना बोलते है या चुप रहते है. ये सब बातें बहुत मायने रखती है कि इसी के आधार पर कोई लड़की तय करती है उसे आपसे मिलना है या नहीं. आपको बता दे कि एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को सिर्फ इसलिए छोड़ दिया क्योकि वह नॉनवेज खाकर अपने हाथ बिना साफ किए फोन उठा लिया था. इसलिए सफाई पसंद होना जरूरी है.

एक महिला ने बताया कि उनकी दोस्ती ऑनलाइन हुई, किन्तु जब वह उस व्यक्ति से मिली तब उसकी आवाज वैसी नहीं जैसी उसने उम्मीद की थी. एक लड़की ने लड़के को सिर्फ इसलिए मना कर दिया क्योकि उसका ड्रेसिंग सेन्स बिलकुल ठीक नहीं था. आपके बोलने और चीजों को देखने के तरीके से सामने वाला इंसान इस बात का फैसला करता है कि वो आपके साथ जिदंगी निभाना चाहता है कि नहीं.

 ये भी पढ़े 

अरेंज मैरिज होने पर इन बातों को रखें ध्यान

बड़ी उम्र के व्यक्ति के साथ डेटिंग करने से पहले गौर करें इन बातो पर

तुषार ने साझा किये सिंगल फादर होने के तजुर्बे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -