Share:
'मेरी मां के लिए कुछ है तो कॉल करना...', हेमा मालिनी के लिए बेटी ईशा देओल मांग रही काम
'मेरी मां के लिए कुछ है तो कॉल करना...', हेमा मालिनी के लिए बेटी ईशा देओल मांग रही काम

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कई दशकों तक न केवल अभिनय बल्कि अपनी सुंदरता के चलते भी इंडस्ट्री पर राज किया है। उन्होंने फिल्मी करियर में  शोले, सीता और गीता जैसी कई आइकॉनिक फिल्में दी हैं। फिल्मों के साथ उन्होंने राजनीति में भी अपनी विशेष पहचान बनाई। अंतिम बार उन्हें 2020 में आई फिल्म 'शिमला मिर्च' में देखा गया था। वहीं, अब वह एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करना चाहती हैं। इस बात का खुलासा स्वयं हेमा की बड़ी बेटी ईशा देओल ने एक इंटरव्यू में किया है। ईशा ने बताया कि उनकी मां बेहतर रोल तथा स्क्रिप्ट की तलाश में हैं।

हाल ही में अपने इंटरव्यू में ईशा देओल ने मां हेमा मालिनी के फिल्मों में वापसी को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा, 'मैं अपनी मां को फिर से फिल्मों में वापसी के लिए कब से कह रही हूं। अब स्वयं मां भी फिल्में करना चाहती हैं।' तत्पश्चात, ईशा ने कहा कि अब स्वयं मां भी फिल्मों में कमबैक करना चाहती हैं। इसको लेकर ईशा ने कहा, 'वह फिलहाल अच्छी कहानी और किरदार की तलाश में है। वह बोलती हैं कि यदि कुछ बेहतर रहा तो भी फिल्में करेंगी तथा कैमरे के सामने आएंगी। यदि किसी के पास मेरी मां के लिए कुछ अच्छा है, तो उन्हें कॉल करना चाहिए।'

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में शबाना आजमी के साथ धर्मेंद्र के लिप किस पर हेमा मालिनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जब हेमा से पूछा गया था कि क्या आप भी कभी पर्दे पर ऐसा करेंगी? तो उन्होंने जवाब में कहा था कि यदि स्क्रिप्ट की डिमांड होगी तो अवश्य करूंगी। यदि हेमा मालिनी फिर से पर्दे पर वापसी करती हैं तो ये उनके प्रशंसकों के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं होगा।

'मैं बर्बाद हो गया हूं', आखिर क्यों ऐसा बोले करण जौहर?

इंटरनेट पर वायरल हुआ शाहरुख खान का नया वीडियो, एक्टर की हालत देख चौंके फैंस

सनी देओल से पूछ लिया अमृता सिंह से जुड़ा ऐसा सवाल, शर्म से लाल हुआ एक्टर का चहेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -