यदि आपके हाथो में बनता है ऐसा निशान, तो आप भी है किस्मत वाले
यदि आपके हाथो में बनता है ऐसा निशान, तो आप भी है किस्मत वाले
Share:

ज्योतिषी के आधार पर हाथो की रेखाओ से हमारा भविष्य जुड़ा होता है हर रेखा का कोई न कोई मतलब होता है ज्योतिष हाथो की रेखा देखकर भविष्य का पता लगा लेते है. आज हम इन्ही कुछ रेखाओं से भविष्य के बारे में बात करेंगे. जिन मनुष्य की हथेली में गुरु पर्वत उभरा हुआ और सुन्दर दिखाई देता है वे लोग अपने कार्य में सक्षम होते है तथा वे लोग कोई सा भी कार्य करते है उसमे उन्हें जल्द ही तरक्की मिलती है गुरु पर्वत तर्जनी ऊँगली के नीचे होता है इस गुरु पर्वत रेखा से व्यक्ति की महत्वकांक्षा, नेतृत्व और क्षमता और भाग्य सम्बन्धी बाते मालूम की जा सकती है. वैसे आपको बता दे की यह रेखा जिस व्यक्ति के हाथो में होती है उन व्यक्तियों को अधिकतर गुरु बनने के योग्य रहते है.

ज्योतिष के अनुसार जिस व्यक्ति के हाथो की हथेलीयों के बीच उभरे हुए आयात का चिन्ह होता है वह व्यक्ति परेशान रहने वालो में से रहता है वह चिडचिडा और लापरवाह होता है. जिस व्यक्ति के हाथो की हथेली में गुरु पर्वत के नीचे मुद्रिका या शनि, शुक्र एवं बुध पर्वत बना हुआ हे तो वह व्यक्ति बहुत बड़ा ज्योतिषी होता है. और जिस व्यक्ति की हथेली में स्‍पष्‍ट एवं गहरी मस्तिष्क रेखा के साथ भाग्य रेखा एवं सूर्य रेखा भी हो और गुरु पर्वत उभरा हुआ हो तो वह शिक्षक होता है.

गुरु पर्वत पर तारे का निशाँ हो या रेखाओं से बने त्रिकोण या त्रिशूल का चिन्ह दिखाई देता हो तो वह व्यक्ति के बॉस बनने के योग रहते है. जिन लोगो की हथेली में गुरु पर्वत उभरा उभरा रहता है और उस रेखा में एक खड़ी रेखा होती है तो वे लोग धर्म के कार्यो में लगे रहते है. यदि गुरु पर्वत पर आड़ी रेखाए या रेखाओं के जाल का निशाँ दिखाई देता है तो ये अशुभ होता है इस व्यक्ति के कार्य में हमेशा अडचने आती रहती है. इससे गुरु पर्वत का कम प्रभाव पड़ता है.

 

अर्पिता के घर पर गणेश चतुर्थी में महफ़िल लूट ले गई लूलिया, Watch Photos

तो क्या आप भी बाथरूम में बाल्टी ऐसे ही छोड़ देते है

प्रियंका चोपड़ा है अद्भुत महिला, आशा भोंसले

अमेरिका के टेक्सास में चक्रवाती तूफान हार्वे का कहर, भंयकर बाढ़ की चेतावनी की जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -