क्या आपके WHATSAPP पर मैसेज आकर हो गया है डिलीट तो इस तरह करें रिकवर
क्या आपके WHATSAPP पर मैसेज आकर हो गया है डिलीट तो इस तरह करें रिकवर
Share:

इंडिया में करोड़ों लोग Whatsapp का इस्तेमाल करते हैं. वे इस AAP के माध्यम से चैट के साथ-साथ ऑडियो और वीडियो कॉल भी करते हैं. इस एप का उपयोग करने वाले लोग WHATSAPP से जुड़े टिप्स और ट्रिक्स को ढूंढते हुए दिखाई देते है. WHATSAPP में कई ऐसी चीजें हैं जिनसे लोग अभी भी अनजान हैं. यदि  किसी ने आपको मैसेज करके कुछ ही सेकंड में डिलीट कर दिया है तो मन में एक ही चीज जरूर आने लग जाती है कि सामने वाले ने क्या मैसेज भेजा होगा. लेकिन चिंता करने की जरूरत नहीं है. इन स्टेप्स से आप पता कर सकते हैं...

इस ऐप को करें डिलीट: यदि आप किसी ने WHATSAPP मैसेज को डिलीट किया है और आप उस मैसेज को देखने के लिए बेताब है, तो आपको थर्ड-पार्टी एप का इस्तेमाल करना होगा। पहले, आपको "WhatsDelete: Recover Deleted Messages" नामक ऐप को इंस्टॉल करना पड़ेगा. इस ऐप को इंस्टॉल करने के बाद, आपको अपने परमिशन को अलाउ करने की आवश्यता होगी ताकि ऐप सही तरीके से काम कर सके.

दिखने लगेंगे डिलीट हुए मैसेज: आपको WHATSAPP पर कुछ सेटिंग्स करना पड़ेगा. WHATSAPP खोलें और तीन डॉट्स पर क्लिक कर दें. सेटिंग्स में जाएं और डाटा एंड स्टोरेज यूसेज पर टैप करें. मीडिया ऑटो डाउनलोड पर जाएं और सभी ऑप्शन्स को अलाउ कर दें. इससे सभी मीडिया फाइलें ऑटोमैटिक रूप से डाउनलोड नहीं होने वाली है.

अब यदि कोई आपको मैसेज, ऑडियो या वीडियो क्लिप भेजता है और उसे डिलीट भी कर डालता है, तो उसके उपरांत आपको उसी एप को खोलना है, जिसको आपने डाउनलोड किया था. WHATSAPP डिलीट एप खोलने पर ही आपको डिलीट हुआ मैसेज, ऑडियो या फिर वीडियो दिख भी दिखाई दे देगा. इसको आप रिकवर भी कर सकते हैं.

आपका भी आ जाएगा सैमसंग के इस मॉडल पर दिल, जानिए क्या है इसमें ऐसा खास

अब AC को भूल जाएं आप...मार्केट में आया कमरे में ठंडा करने वाला फैन

JIO और AIRTEL को झटका देने के लिए आया VI, जानिए क्या है नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -