अगर घर में होगी बांसुरी तो हर तरफ होगा शुभ ही शुभ
अगर घर में होगी बांसुरी तो हर तरफ होगा शुभ ही शुभ
Share:

बांसुरी भगवान कृष्ण की प्रिय होने के कारण बहुत ही पवित्र मानी जाती है भगवान श्री कृष्ण जब बांसुरी बजाते है तो सभी का मन मोह लेते थे बांसुरी सम्मोहन, ख़ुशी व आकर्षण का प्रतीक जानी जाती है हर कोई इस बांसुरी की तान पर खीचा चला आता है ऐसा मानना है की बांसुरी को घर में रखने से शुभ होता है क्योकि बांसुरी रहने से नकारात्मक ऊर्जा घर में प्रवेश नहीं करती वास्तु दोष मुक्त होता है अलग-अलग रंग और प्रकार की बांसुरी अलग-अलग फल देने वाली मानी जाती है।  कौन-सी इच्छा पूरी करने के लिए किस रंग और या प्रकार की बांसुरी रखनी चाहिए-

  • यदि बांसुरी को घर के हाल में या प्रवेश द्वार पर लगाया जाए तो बुरी शक्तियों के प्रभाव से बच सकेंगे और सकारात्मक ऊर्जा का वास होगा.
  • यदि आपके घर में बच्चे हो और पढ़ाई करते हो तो उनके स्टडी रूम में एक सफ़ेद रंग की बांसुरी रख दे उन्हें सफलता मिलेगी.
  • यदि आप घर में अपने परिवार की शुख शांति और समृद्धि के लिए एक पीले रंग की बांसुरी खरीद कर श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की रात 12 बजे के बाद श्री कृष्ण भगवान के हाथो में सुसज्जित कर दे. ऐसा करने से भगवान श्री कृष्ण आपके पूरे परिवार की रक्षा करेंगे. और सुख समृद्धि बनी रहेगी.
  • जिस वैवाहिक दंपत्ति को संतान का सुख प्राप्त नहीं हो पा रहा हो तो वह लोग अपने रूम में दो रंग की सफ़ेद और नीले रंग की बांसुरी रखे, और उसे ऐसे स्थान पर रखे की कोई उस बांसुरी को देख ना पाये.
  • बांसुरी बांस के पौधे से बनी होती है अतः जिन व्यक्ति को जीवन में सफलता प्राप्त नहीं हो रही है तथा शिक्षा व्यवसाय नौकरी और तरक्की पाने में असफलता मिल रही है वह लोग अपने बैडरूम के दरवाज़े पर दो हरे रंग की बांसुरी को आमने सामने लटका दे जल्द ही आपको इसका परिणाम मिलना शुरू हो जाएगा.

 

 

यदि आपके हाथो में बनता है ऐसा निशान, तो आप भी है किस्मत वाले

 

यदि आप जा रहे हो बाहर, तो ध्यान रखे इन बातों का....

भोजन करने से पहले इन बातों का रखे विशेष ध्यान नहीं तो पछताना पड़ेगा

अगर आपके हाथो में बनता है आधा चाँद तो जाने इसका क्या मतलब है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -