घर में है अगर वास्तुदोष तो ऐसे करें उन्हे जड़ से खत्म
घर में है अगर वास्तुदोष तो ऐसे करें उन्हे जड़ से खत्म
Share:

जिस घर में वास्तुदोष कि मौजूदगी होती है वह घर हमेशा मुसिबतों से भरा रहता है और इसी वजह से हर कोई धन कि समस्या से परेशान होता है हर इंसान चाहता है कि उसके पास अपार धन हो। और इसके लिए वह कई तरह से मेहनत भी करता है। लेकिन उसकी लाख कोशिश इस प्रकार की समस्या को खत्म नहीं कर पाती। इन्ही कुछ इसी प्रकार कि समस्या का समाधान होता है शास्त्रों में जो बहुत ही आसानी से इस प्रकार कि समस्या का हल बताते हैं आज हम भी आपको धन संबधित समस्या का समाधान बताने जा रहे हैं। जो शास्त्रों मे उध्र्दत है। तो चलिए जानते है कि कौन से वह आसान से उपाये हैं जो आपकी धन कि कमी को बड़़ी ही जल्दी और आसानी से दूर कर सकते हैं।

बांसुरी को वास्तु दोष दूर करने में बहुत ही खास माना गया है। आर्थिक समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए व्यक्ति को चांदी की बांसुरी घर में रखना चाहिए। आप चाहें तो सोने की बांसुरी भी रख सकते हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार, सोने की बांसुरी घर में रखने से घर में लक्ष्मी का वास बना रहता है। अगर सोने अथवा चांदी का बांसुरी रखना संभव नहीं हो तो बांस से बनी बांसुरी घर में रख सकते हैं। इससे भी वास्तु दोष दूर होता है और धन पाने के योग बनने लगते हैं।

अपने घर में 9 पिरामिड रखें इससे हर दिेशा के वास्तु दोष दूर होंगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो कम से कम उस भाग में एक पिरामिड रखें जहां घर के लोग अक्सर साथ में समय बिोताते हैं। यह सभी लोगों में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करने में सहायक होगा जो घर की उन्नति और धन वृद्धि में सहायक हो सकता है। 

नारियल को श्रीफल कहा गया है और इसे देवी लक्ष्मी का स्वरूप माना जाता है। श्रीफलों में एकाक्षी नारियल बहुत ही शुभ होता है। जिस घर में एकाक्षी नारियल रखा जाता है और इसकी नियमित पूजा होती है, वहां नेगेटिविटी नहीं ठहरती हैं, न ही कभी धन-धान्य की कमी होती है।

 

इन विशेष बातों का ध्यान आपके वैवाहिक जीवन को खुशहाल बनाता है

वास्तु अनुसार कोई बीमारी आपको छू भी नहीं पायेगी

घर बनवाने की ख़ुशी में ये गलती बिलकुल भी न करें

इन्ही कारणों से नहीं हो पा रही आपकी भी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -