‘एक गोला आए तो दस गोले से जवाब दो’, मुरैना में बरसे PM मोदी
‘एक गोला आए तो दस गोले से जवाब दो’, मुरैना में बरसे PM मोदी
Share:

मुरैना: लोकसभा चुनाव को लेकर रैलियों का दौर जारी है। इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के मुरैना में एक रैली को संबोधित किया तथा विरोधी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। PM मोदी ने रैली में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए देश से बड़ा कुछ नहीं है। कांग्रेस जैसी समस्या से आपको दूर रहने की आवश्यकता है। कांग्रेस के लिए परिवार ही सबसे बड़ा है।

मध्य प्रदेश के मुरैना में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राज्य के लोग जानते हैं कि एक बार जब आप किसी समस्या से छुटकारा पा लेते हैं, तो आपको उससे दूर रहना चाहिए। कांग्रेस पार्टी विकास विरोधी पार्टी है। उन्होंने कहा कि आज सीमा पर जवानों को आजादी दी गई है। अगर एक गोला आए तो जवाब में दस गोले दागो। विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा तथा कहा कि कांग्रेस की नीति है कि जो सबसे ज्यादा योगदान दे, उसे साथ रखो। उन्होंने कहा कि देश के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण, इसलिए इतने वर्षों तक कांग्रेस ने सेना के जवानों की वन रैंक-वन पेंशन जैसी मांग को पूरा नहीं होने दिया। हमने सरकार बनते ही वन रैंक-वन पेंशन लागू करने का काम किया।

PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को देश के अन्य बीमारू राज्यों की कतार में खड़ा कर दिया। देश को सर्वोपरि मानने वालों को मुरैना ने हमेशा समर्थन दिया है। वे नामदार हैं और हम कामदार हैं। वे मुझे गाली दें तो हैरानी नहीं। नामदार गाली देंगे तथा हम सहन करें। पीएम मोदी ने कहा- आजकल शाहजादा कुछ भी बोल देता है। कांग्रेस पार्टी धार्मिक तुष्टीकरण करती है। कांग्रेस सालों से आदिवासियों एवं पिछड़े वर्गों को उनके अधिकारों से वंचित करने का षड्यंत्र रचते आ रहे है।

'पहले अपनी बेनामी संपत्ति तो बांटो..', राहुल गांधी ने किया देश की संपत्ति के बंटवारे का वादा तो पूर्व सीएम ने कसा तंज

रात के अँधेरे में छिपकर आया ‘हैवान’ और सो रहे परिवार पर फेंक दिया एसिड, इलाके में मची सनसनी

तेलंगाना: खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, 6 लोगों की दुखद मौत, 4 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -