इस फिल्म को लेकर सलमान ने कसा शाहरुख़ पर तंज, कहा- 'आज बंगला मन्नत नहीं होता अगर...'
इस फिल्म को लेकर सलमान ने कसा शाहरुख़ पर तंज, कहा- 'आज बंगला मन्नत नहीं होता अगर...'
Share:

इन दिनों अपनी फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर सुर्ख़ियों में छाए सलमान खान ने काफी समय बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का फैसला लिया है. इसी के साथ खबरें यह भी हैं कि सलमान खान ने इस फिल्म से हटने का फैसला कर लिया है. जी हाँ, इसी के साथ आने वाली खबरों की माने तो सलमान की जगह इस फिल्म में कोई दूसरा सितारा एंट्री ले सकता है लेकिन ये पहली बार नहीं है जब सलमान ने किसी बड़े प्रोजेक्ट से हटने का फैसला लिया हो. जी दरअसल इससे पहले अपने करियर की शुरुआत में वे अब्बास मस्तान की फिल्म बाजीगर को भाईजान ठुकरा चुके हैं.

जी, आपको बता दें कि उनके ठुकराने के बाद ये फिल्म फिर शाहरुख के पास गई थी और सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं इस फिल्म ने शाहरुख के करियर को नई उड़ान भी दी थी लेकिन एक बार इस बारे में बातें करते हुए सलमान ने पिंकविला से कहा था, ''हां मैंने बाजीगर को ठुकराया था. जब अब्बास-मस्तान मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए थे तो मैंने अपने पिता से इस बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि चूंकि ये कहानी एक नेगेटिव किरदार की है, उन्हें मां का एक इमोशनल एंगल जरूर डालना चाहिए लेकिन फिल्म के डायरेक्टर्स ने बात नहीं मानी. मैंने जब इस फिल्म को ठुकराया था तो वे शाहरुख के पास गए थे.''

इसी के साथ अपने इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा था ''शाहरुख ने ना केवल इस फिल्म को करने के लिए हामी भरी बल्कि उन्होंने मां का एंगल भी इस फिल्म में इस्तेमाल किया लेकिन मुझे इस चीज़ को लेकर कोई मलाल नहीं है. सलमान ने इसके बाद मजाकिया लहजे में कहा, अगर मैंने बाजीगर की होती तो बैंडस्टैंड पर आज मन्नत नहीं होता.'' आप सभी को पता ही होगा कि सलमान ही नहीं बल्कि शाहरुख भी कई महत्वपूर्ण फिल्में छोड़ चुके हैं और आज के समय में दोनों इंडस्ट्री के सुपरहिट स्टार्स हैं.

B'Day : MBA कर चुके गुरशरणजोत सिंह ऐसे बने High Rated गुरु रंधावा

16 साल में पूरी तरह से बदल गईं पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी, शेयर की बिना मेकअप वाली तस्वीर

ट्रेलर ने फैंस में पैदा की बेसब्री, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -