'कांग्रेस की सरकार आ गई तो वे नवरात्रि, करवाचौथ और दीवाली नहीं मना पाओगे', भोपाल में बोली BJP प्रत्याशी
'कांग्रेस की सरकार आ गई तो वे नवरात्रि, करवाचौथ और दीवाली नहीं मना पाओगे', भोपाल में बोली BJP प्रत्याशी
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल गोविंदपुरा विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार कृष्णा गौर का एक विवादित वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मतदाताओं से बोलते हुए दिखाई दे रही हैं कि यदि कांग्रेस की सरकार आ गई तो वे नवरात्रि, करवाचौथ एवं दीपावली जैसे सभी त्यौहार नहीं मना पाएंगे। क्योंकि कांग्रेस सनातन विरोधी है सनातन को खत्म करना चाहती है। 

भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार कृष्णा गौर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, कृष्णा गौर का ये वीडियो गोविंदपुरा क्षेत्र में रात्रिकालीन चुनाव प्रचार के दौरान का बताया जा रहा है। गौर का यह वीडियो सामने आने के पश्चात् कांग्रेस इस पर निशाना साधा है। कांग्रेस का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार जितने के लिए झूठ का सहारा ले रहे मतदाताओं में दम फैला रहे हैं उन्हें धर्म के नाम पर डराने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस इसकी शिकायत चुनाव आयोग में भी करेगी। 

बता दे कि भोपाल की सात विधानसभा सीटों में से एक गोविंदपुरा विधानसभा सीट भारतीय जनता पार्टी की सबसे सुरक्षित सीट में गिनी जाती है यहां पर वर्तमान में कृष्णा गौर भारतीय जनता पार्टी से विधायक है इनके पहले पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर यहां पर निरंतर कई बार के विधायक रह चुके हैं। कांग्रेस ने इस बार चुनाव में यहां से रविंद्र साहू झूमर वाला को अपना प्रत्याशी बनाया है।

आप 'अमेठी' कितने पैसे लेकर हारे थे ? राहुल गांधी के पैसे लेकर चुनाव लड़ने के आरोपों पर ओवैसी ने कसा तंज

समलैंगिक विवाह केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई रिव्यू पिटीशन

किफायती एसयूवी: 10 लाख रुपये तक के बजट में उपलब्ध हैं ये 3 किफायती एसयूवी, इस दिवाली कौन सी खरीद रहे हैं आप?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -