यदि बोर हो गए है बॉलीवुड और हॉलीवुड से तो देखे ये साउथ कोरियन शो
यदि बोर हो गए है बॉलीवुड और हॉलीवुड से तो देखे ये साउथ कोरियन शो
Share:

आप सभी ने बॉलीवुड, हॉलीवुड और टॉलीवुड की कई सारी फिल्में और टीवी शोज देखे होंगे. कभी कभी आपको कुछ अलग कंटेंट की चाह भी होती हैं. ऐसे में  हम आपके लिए कुछ साउथ कोरियन बेस्ट वेब सीरीज या टीवी सीरीज को लेकर आए हैं. जिसे अगर आप चाहे तो देख सकते हैं. ये आपको नेटफ्लिक्स पर आसानी से भी मिल जाएंगी. इसके अलावा आपको भाषा की भी परेशानी नहीं होगी. ये सभी सीरीज इंग्लिश सब टाइटल के साथ मिलेंगी, इसके अलावा भाषा चेंज करने का आप्शन भी है जो आप अपनी सुविधा के मुताबिक कर सकते हैं.

चॉकलेट
चॉकलेट एक साउथ कोरियन टीवी सीरीज है. जो एक मेलोड्रामा है जिसमे एक सर्जन होता है जो कभी शेफ बनने का सपना देखा करता था. इस शो का निर्देशन Lee Kyung-hee ने किया है. ये शो साल 2019 में रिलीज किया गया था. इसके कुल 16 एपिसोड है. इसकी कहानी काफी दिलचस्प है. अगर आप इसे एक बार देखना शुरू करेंगे तो देखते ही रह जाएंगे.

क्रैश लैंडिंग ऑन यू
क्रैश लैंडिंग ऑन यू की कहानी भी काफी दिलचस्प होती हैं इसमे साउथ कोरियन महिला होती है वो गलती से नार्थ कोरिया पहुंच जाती है. इसके बाद उनकी मुलाकात एक आर्मी आफिसर से होती है और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. वैसे तो इसकी कहानी में कुछ नया नहीं हैं आपको कई सारी फिल्मों और टीवी शोज में ऐसी कहानी देखने को मिल जाती है. लेकिन इसके एक महिला का साउथ कोरिया से नार्थ में अचानक पहुंचा और वहां से निकलना दिलचस्प है. इसका निर्देशन Lee Jeong-hyo ने किया है. इसके कुल 16 एपिसोड हैं.

Rookie Historian Goo Hae-ryung
ये साउथ कोरिया एक एतिहासिक ड्रामा वेब सीरीज हैं जो 19वीं शताब्दी पर आधारित हैं. इस शो की कहानी में एक महिला पुरूष प्रधान समाज की विचार धारा को बदलने को काम करती हैं. इसमे ये देखना दिलचस्प है कि उस वक्त में कैसे एक महिला ने इस विचार धारा पर लड़ाई लड़ी थी. इस शो का निर्देशन Kang Il-soo, Han Hyun-hee ने किया है. वहीं इसके लेखक Kim Ho-soo है.

डॉक्टर रोमांटिक
अगर आप कभी हॉलीवुड से बोर हो चुके हैं तो साउथ कोरियन की ये सीरीज जरूर देखें. इसकी कहानी एक ऐसे सर्जन की होती है जो बड़े अस्पताल में एक नामी डॉक्टर होता है. उसकी जिंदगी में बदलाव तब आता है जब उसके साथ एक हादसा हो जाता है.

हॉलीवुड तक गुंजी बप्पी लाहिड़ी की आवाज, इस फिल्म के लिए गाने वाले है रैप सॉन्ग

पेनेलोप क्रूज इस एक्टर के साथ जल्द करेंगी काम शुरू

इस हॉलीवुड सिंगर के खिफाल हुआ केस दर्ज, लगा वेश्यावृत्ति का का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -