ये कंपनी दे रही 200 Mbps की स्पीड
ये कंपनी दे रही 200 Mbps की स्पीड
Share:

देश की प्रमुख दूरसंचार कंपनी आइडिया सैल्यूलर में पुणे में हाई स्पीड ब्रॉडबैंड की शुरुआत कर दी है. इसके तहत कंपनी होम ब्राडबैंड और अल्ट्रा फास्ट फाइबर ब्रॉडबैंड दोनों पर ही हाई स्पीड सर्विस उपलब्ध कराएगी. आइडिया ने अपने होम ब्रॉडबैंड प्लान को 449 रुपए से शुरू कर 949 रुपए तक पेश किया है. कंपनी ने अपने अल्ट्रा फास्ट फायबर ब्रॉडबैंड प्लान्स को 699 रुपए से लेकर 2,499 रुपए तक की कीमत पर पेश किया है.

वहीँ इन दोनों ही ब्रॉडबैंड के स्पीड की बात की जाए तो होम ब्राडबैंड में यूजर्स को मैक्सिमम 4 Mbps और 600GB एफयूपी स्पीड मिलती है. जबकि अल्ट्रा फास्ट फायबर ब्रॉडबैंड के तहत यूजर्स को 200 Mbps और 500GB एफयूपी स्पीड उपलब्ध कराई जा रही है. आइडिया ने अपने इन प्लान्स की लिस्ट वेबसाइट पर भी अपडेट कर दी है. हालांकि कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक इस प्लान को पुणे शहर के कुछ ही हिस्सों में उपलब्ध कराया गया है.

आपको बता दें कि आइडिया होम ब्रॉडबैंड प्लान के तहत आने वाले 449 रुपए के प्लान में 2 Mbps डाउनलोड स्पीड और हर बिलिंग पर 30जीबी दिया जा रहा है. जबकि आइडिया ब्रॉडबैंड अल्ट्रा फास्ट फाइबर के अंतर्गत आने वाले 699 रुपए और 899 रुपए के प्लान में 40 Mbps की स्पीड और हर बिलिंग साइकिल पर 40GB व 75GB डेटा दिउआ जा रहा है.

 

जल्द लांच होगा Oppo A71 का नया रूप

हुवावे जल्द लांच कर सकता है ये दमदार टेबलेट

ट्राई ने किया ऐलान, अब सिर्फ 4 रूपए में मिलेगी ये सेवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -