आईसीआईसीआई बैंक ओएफएस के जरिए आई-सेकंड में बेचेगा 2.2 पीसी की हिस्सेदारी
आईसीआईसीआई बैंक ओएफएस के जरिए आई-सेकंड में बेचेगा 2.2 पीसी की हिस्सेदारी
Share:

ICICI बैंक ने मंगलवार को कहा कि वह बिक्री के लिए एक प्रस्ताव के माध्यम से ब्रोकरेज शाखा ICICI प्रतिभूति में 2.21 प्रतिशत तक की हिस्सेदारी बेचेगी। बुधवार से शुरू होने वाली बिक्री के लिए फर्श की कीमत 440 रुपये निर्धारित की गई है, जो कम से कम 313 करोड़ रुपये बैंक को मिल सकता है।

"बैंक के निदेशक मंडल ने आज आयोजित अपनी बैठक में आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के प्रत्येक 5 रुपये के अंकित मूल्य के 7,121,403 इक्विटी शेयरों की बिक्री को मंजूरी दे दी, जो इसके जारी किए गए और भुगतान किए गए इक्विटी शेयर पूंजी का 2.21 प्रतिशत तक प्रतिनिधित्व करते हैं, स्टॉक एक्सचेंज तंत्र के माध्यम से बिक्री के लिए एक प्रस्ताव के माध्यम से, "आईसीआईसीआई बैंक ने एक नियामक फाइलिंग में कहा। प्रति शेयर 440 रुपये के फर्श मूल्य पर, ICICI बैंक अपनी सहायक कंपनी में हिस्सेदारी को कम करके कम से कम 313.34 करोड़ रुपये जुटाने में सक्षम होगा।

निजी क्षेत्र के ऋणदाता ने कहा कि शेयर बिक्री प्रक्रिया कंपनी के न्यूनतम सार्वजनिक फ्लोट की आवश्यकता के अनुपालन के लिए हो रही है। एक अलग फाइलिंग में, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा कि आईसीआईसीआई बैंक 2.21 प्रतिशत शेयर बेचने का प्रस्ताव करता है।

क्रिसमस पर इस स्पेशल तरीके से बनाएं केक

इस फिल्म ने दिलाई डिनो मोरिया को एक अलग पहचान

हर राशि का ज्योतिष शास्त्र में अलग होते है ये संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -