ICC रैंकिंग में भारतीय खिलाडियों का जलवा
ICC रैंकिंग में भारतीय खिलाडियों का जलवा
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में ताजा जानकारी से मिली है कि ICC ने टेस्ट रैंकिंग कर ऑट्रेलिया के बल्लेबाज कप्तान स्टीवन स्मिथ को पहला नम्बर दिया है, इन्होंने टेस्ट मैच में 993 की पारी खेली थी. तो भारत के कप्तान विराट कोहली को दूसरा स्थान मिला है, इन्होंने टेस्ट मैच में 875 बनाये थे . इसी के साथ विराट अभी स्मिथ से 118 रनों से पीछे है                                                                                  

बता दे जोहानसबर्ग में अमला ने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेलते हुए श्रीलंका के खिलाफ 134 रनों की बेहतरीन इनिंग खेली थी. वही अमला को आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में  इसका फायदा मिला जिससे उनको बल्लेबाजी के रैंकिंग में छटवा स्थान मिला और इंग्लैंड के जो रूट, न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर तीसरी, चौथी और पांचवीं पोजिशन पर रहे  हैं साथ ही साउथ अफ्रीकी बॉलर रबादा भी टेस्ट बॉलर्स रैंकिंग में तीन स्थान की सुधार के साथ पांचवें नंबर पर पहुंच गए हैं.

वही अगर गेंदबाजो की बात करे तो भारत के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन पहले  स्थान पर और रवींद्र जडेजा दूसरा स्थान पर अपना कब्जा जमाये हुए है. इसके साथ ही ऑलराउंडर लिस्ट में दो इंडियन के नाम भी जोड़े गए है. जिसमे  टेस्ट ऑलराउंडर रैंकिंग में भी आर. अश्विन टॉप पर हैं. जबकि रवींद्र जडेजा तीसरे स्थान पर. 

विराट का अनोखा छक्का जिसे किसी ने नही देखा

पाकिस्तान के मंत्री ने किया ऐसा ट्वीट कि बन गई सुर्खियां

नव नियुक्त प्रशासकों के प्रभार संभालने पर BCCI में चीजें तेजी से बढ़ेंगी

कितने पढ़े-लिखे है भारतीय क्रिकेट सितारें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -