मोहम्मद हाफिज के बोलिंग एक्शन को मिली क्लीन चिट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए एक अच्छी खबर है। इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने पाकिस्तान के ऑल राउंडर मोहम्मद हाफ़िज़ के गेंदबाजी एक्शन को क्लीन चिट दे दी है. हफीज के गेंदबाजी ऐक्शन का 17 नवंबर को ब्रिसबेन में नैशनल क्रिकेट सेंटर में रीव्यू कराया गया था जिसमें खुलासा हुआ कि वह अपनी सभी ऑफ स्पिन गेंदों में आईसीसी नियमों के अंतर्गत दी गई अनुमति के 15 डिग्री स्तर तक ही कोहनी मोड़ते हैं।

आईसीसी ने यह भी बताया कि अंपायरों को अगर लगता है कि हफीज संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन से गेंदबाजी कर रहा है तो वे उसकी रिपोर्ट कर सकते हैं. गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ खेले गए गाले टेस्ट में हफीज के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई थी। इस पर आईसीसी ने जुलाई 2015 में उनपर 12 महीनों का प्रतिबंध लगा दिया था।

आईसीसी से क्लीन चिट मिल जाने के बाद उनकी टीम में वापसी की उम्मीदें बढ़ गई हैं और लंबे इंतज़ार के बाद शायद उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हें टेस्ट टीम में चुन लिया जाए. हाफिज इस खबर से बहुत खुश है और उन्होंने मीडिया को बताया कि यह उनके लिए अच्छी खबर है और बड़ा पल भी है क्योंकि वो हमेशा टीम में बतौर गेंदबाज और बल्लेबाज योगदान देना चाहते थे.

युवराज और हेज़ल ने शादी में किया रोमांटिक डांस,

जब युवराज की शादी में विराट के साथ टीम इंडिया ने

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -