क्या कोरोना के कारण रद्द हो जाएगा टी-20 विश्व कप ? सामने आया ICC का जवाब
क्या कोरोना के कारण रद्द हो जाएगा टी-20 विश्व कप ? सामने आया ICC का जवाब
Share:

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने टी-20 विश्व कप-2020 के संभावित स्थगन की अफवाहों को गलत करार दिया है, किन्तु साथ ही उसका कहना है कि वह सभी विकल्पों पर मंथन कर रही है. ICC के प्रवक्ता ने कहा है कि, "हम ICC टूर्नामेंट्स की उसी प्रकार से प्लानिंग कर रहे हैं जिस प्रकार से वो होने हैं, किन्तु हालिया दौर में जल्दी से बदलते माहौल को देखकर हम आकस्मिक रणनीति पर भी फोकस कर रहे हैं."

उन्होंने कहा कि, "इसमें स्थितियों के हिसाब से हमारे पास मौजूदा सभी विकल्पों के बारे में विचार करना शामिल है." टी-20 वर्ल्ड कप इस वर्ष आस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के मध्य होना है. आस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मौरिसन ने शुक्रवार को चेतावनी देते हुए कहा है कि लोगों पर बंदिशें एक और साल के लिए लागू रह सकती हैं. आईसीसी प्रवक्ता ने कहा कि, "हम विशेषज्ञों और अधिकारियों से सलाह मशवरा कर रहे हैं जिसमें आस्ट्रेलियाई सरकार भी शामिल है। इसके बाद हम सही वक़्त पर फैसला लेंगे."

कोरोना वायरस के कारण दुनिया के अधिकतर खेल आयोजन या तो निरस्त कर दिए गए हैं, या फिर इसे भविष्य के लिए स्थगित कर दिया गया . इस महामारी की वजह से IPL को 2 बार स्थगत किया जा चुका है

'धर्म के ठेकेदारों' को इरफ़ान पठान ने लताड़ा, वीडियो के जरिए कही ये बात

स्थगित हुआ IPL , हालात देखकर अगली तारीखों का ऐलान करेगा BCCI

क्या युवा खिलाड़ियों को सपोर्ट करते थे धोनी और गांगुली ? अब ज़हीर खान ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -