बैंक में निकली नौकरियां, इस दिन तक करें आवेदन
बैंक में निकली नौकरियां, इस दिन तक करें आवेदन
Share:

बैंक (Bank Job) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का मन बना रहे युवाओं के लिए बेहरतीन अवसर है. इसके लिए बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (IBPS) ने हिस्सा लेने वाले बैंकों में क्लर्कों की भर्ती के लिए सामान्य भर्ती प्रक्रिया (सीआरपी क्लर्क-XIII 2023) के लिए आवेदन करने की आखिरी दिनांक बढ़ा दी है. जो भी कैंडिडेट्स इन पदों के लिए अभी तक आवेदन नहीं किए हैं, वे अब IBPS के ऑफिशियल पोर्टल ibps.in पर जाकर 28 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं. इससे पहले IBPS Clerk Bharti 2023 के लिए आवेदन करने की आखिरी तिथि 21 जुलाई थी. IBPS ने ऑफिशियल नोटिफिकेशन में कहा है कि भर्ती अभियान के अन्य सभी नियम और शर्तें अपरिवर्तित रहेंगी. योग्य और इच्छुक कैंडिडेट्स IBPS Clerk 2023 के लिए ibps.in पर आवेदन कर सकते हैं या नीचे दिए गए लिंक का उपयोग कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 28 जुलाई 2023

IBPS Clerk के 4,045 पदों पर होगी बहाली:- 
इस अभियान के जरिए IBPS का लक्ष्य भाग लेने वाले बैंकों में 4,045 क्लर्क रिक्तियों के लिए भर्ती (IBPS Clerk Bharti 2023) करना है. IBPS Clerk 2023 के लिए प्रीलिम्स परीक्षा अगस्त या सितंबर में होगी. मुख्य परीक्षा अक्टूबर में होनी है. परीक्षा का विस्तृत कार्यक्रम संस्थान द्वारा बाद में जारी किया जाएगा.
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन
IBPS Clerk Recruitment 2023 अप्लाई लिंक

IBPS Clerk Bharti के लिए देना होगा आवेदन शुल्क:-
सामान्य श्रेणी के कैंडिडेट्स के लिए IBPS Clerk 2023 आवेदन शुल्क ₹850 है. एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी, पूर्व सैनिक श्रेणियों के कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क ₹175 है.

अपने कैरियर और संचार को बनाएं और भी ज्यादा कौशल

बदलते दौर में तकनीक का विकास सबसे ज्यादा जरुरी

10वीं पास युवाओं के लिए रेलवे में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द कर लें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -