26 जनवरी पर आतंकी हमलों का अलर्ट, सतर्क हुई दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) ने 26 जनवरी पर आतंकी हमले की आशंका को लेकर अलर्ट जारी किया है। इस बाबत दिल्ली पुलिस से नौ पन्नों में जानकारी साझा की गई है। अलर्ट में जानकारी दी गई है कि ISI के इशारे पर खालिस्तान लिबरेशन फोर्स सहित कई संगठन भारत के बड़े नेताओं को टारगेट करने की फ़िराक में हैं। 

खुफिया सूचना में यह भी कहा गया है कि आतंकी संगठन खालिस्तान लिबरेशन फोर्स ने बड़े आतंकी वारदात को अंजाम देने के लिए बॉर्डर पार में सक्रिय इस्लामी आतंकी संगठनों के साथ नया गठजोड़ भी बनाया है। IB के अलर्ट के अनुसार, आतंकी भीड़-भाड़ वाली जगहों पर तोड़फोड़ कर सकते हैं और हमला कर सकते हैं। साथ ही यह भी कहा गया है कि आतंकी ड्रोन से भी हमला कर सकते हैं। 

अलर्ट में बताया गया है कि आतंकियों के नए गठबंधन में खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के साथ आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा, रेजिस्टेंस फोर्स जैश-ए-मोहम्मद, हरकत उल मुजाहिदीन, हिजबुल मुजाहिदीन भी शामिल हो सकते हैं। अलर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान स्थित खालिस्तानी ग्रुप अपने सदस्यों को एक्टिव कर चुका है, ताकि ये लोग पंजाब व अन्य राज्यों पर हमला कर सकें। इसके अलावा ये दिल्ली के बड़े ठिकानों व प्रतिष्ठानों को भी निशाना बना सकते हैं। 

ठंड से बचने के लिए घर में जलाया था अलाव, अचानक भड़क उठी आग और धधक उठा पूरा घर...

भारत ने अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक उड़ानों पर प्रतिबंध 28 फरवरी तक बढ़ाया

'पीएम मोदी आओ, हमें इस जुल्म से बचाओ..', PoK से वसीम का Video वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -