अमीरात स्टेडियम में मुझे नहीं मिलें पर्याप्त अवसर: डिफेंडर विलियम सलीबा

आर्सेनल के डिफेंडर विलियम सलीबा का मानना है कि उन्हें अपनी लय को फिर से परिभाषित करने के लिए अमीरात स्टेडियम में पर्याप्त अवसर नहीं मिले। उन्होंने अपने मैनेजर मिकेल अर्टेटा को दोषी ठहराया।

एक वेबसाइट ने सलीबा के हवाले से कहा, "कोच ने तुरंत मुझे बताया कि मैं तैयार नहीं था। मुझे अपनी लय को फिर से तलाशने का मौका कम से कम पसंद था। मेरे पहले छह महीने मुश्किल थे क्योंकि मैं छह महीने से आ रहा था। मैं ट्रेन करने में सक्षम नहीं था क्योंकि मैं घर पर था और बाहर ट्रेनिंग नहीं कर सकता था, खेल नहीं सकता था। उन्होंने आगे कहा, "कोच ने तुरंत मुझे बताया कि मैं तैयार नहीं था। मुझे अपनी लय को फिर से तलाशने का मौका कम से कम पसंद था। मेरे पहले छह महीने मुश्किल थे क्योंकि मैं छह महीने से आ रहा था जहां मैं नहीं था। मैं घर पर था और बाहर ट्रेनिंग नहीं कर सकता था, इसलिए मैं खेल नहीं सका।

सलीबा ने आर्सेनल के लिए 2019 की गर्मियों में हस्ताक्षर किए, उन्हें अभी तक क्लब के लिए सुविधा नहीं मिली है, जिन्होंने सेंट-इटियेन के साथ ऋण पर पिछले सीजन बिताया है। आर्सेनल में अपने समय को याद करते हुए, सलीबा ने कहा कि पहले छह महीने मुश्किल थे क्योंकि उनके पास लय की कमी थी।

भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहते है कोल्ट्स स्ट्राइकर कार्थी

Ind Vs Aus: सिडनी टेस्ट में भारत को झटका, चोटिल हुए ऋषभ पंत

Ind Vs Aus: 244 पर सिमटी भारत की पहली पारी, ऑस्ट्रेलिया को 94 रनों की बढ़त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -