'मैं राजनीति छोड़ दूंगी अगर राहुल गांधी..', तेलंगाना सीएम की बेटी कविता ने कांग्रेस को दे दिया बड़ा चैलेंज
'मैं राजनीति छोड़ दूंगी अगर राहुल गांधी..', तेलंगाना सीएम की बेटी कविता ने कांग्रेस को दे दिया बड़ा चैलेंज
Share:

हैदराबाद: भारतीय राष्ट्र समिति (BRS) एमएलसी और सीएम के चंद्रशेखर राव (KCR) की बेटी के कविता ने आज मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष यह साबित कर दें कि कांग्रेस शासित किसी भी राज्य में तेलंगाना की तुलना में एक अतिरिक्त नौकरी दी गई है, तो वह राजनीति छोड़ देंगी। 

तेलंगाना कांग्रेस विधायक दल (CLP) के नेता भट्टी विक्रमार्क द्वारा एक मंदिर में एक हलफनामे पर हस्ताक्षर करने और तेलंगाना के लोगों को छह गारंटी लागू करने की शपथ लेने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कविता ने कहा कि सबसे पुरानी पार्टी बहुत ही अनुचित और बहुत ही बेतुके वादे करती है। उन्होंने कहा कि, "मैं राहुल गांधी जी और कांग्रेस पार्टी को चुनौती देना चाहती हूं। किसी भी कांग्रेस शासित राज्य में, यदि आपने तेलंगाना सरकार द्वारा दी गई नौकरी से कम से कम एक अतिरिक्त नौकरी दी है, तो मैं व्यक्तिगत रूप से राजनीति से इस्तीफा दे दूंगी।"

उन्होंने आगे कहा कि, "यदि आप इसे साबित नहीं कर सके, तो क्या श्रीमान राहुल गांधी राजनीति से इस्तीफा दे देंगे। यदि आप इसे साबित नहीं कर सकते हैं, तो तेलंगाना के बेरोजगार युवाओं से झूठ न बोलें। लोगों को धोखा न दें, बांड पेपर का उपयोग करके हमारे लोगों को धोखा न दें।" उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि उनके सभी 223 उम्मीदवारों ने कर्नाटक में लोगों को दिए गए बांड पेपर पर हस्ताक्षर किए हैं, लेकिन उन्होंने उस राज्य में जो भी पांच वादे किए थे, उनमें से कुछ भी पूरा नहीं हुआ और आज तक कुछ भी काम नहीं कर रहा है।

के कविता ने आरोप लगाया कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने वादा किया था कि वह सरकार बनने के 100 दिनों के भीतर 2.60 लाख नौकरियां भरने की प्रक्रिया शुरू करेगी, लेकिन आज तक कुछ भी शुरू नहीं हुआ। उनके अनुसार, BRS सरकार ने 2.32 लाख नौकरियों को भरने के लिए एक अधिसूचना जारी की है और 1.60 लाख पहले ही भरे जा चुके हैं।  भट्टी विक्रमार्का ने "एक्स" पर एक पोस्ट में कहा, "मैंने शपथ पत्र पर हस्ताक्षर किए हैं और भगवान की उपस्थिति में, तेलंगाना के लोगों के लिए छह गारंटियों को लागू करने की शपथ ली है।"

'तेलंगाना में हमारी सरकार..', NDTV के नाम से 'कांग्रेस' ने किया दावा, न्यूज़ चैनल बोला- कृपया फर्जी खबरें न फैलाएं

'वो तो मैंने बहुत कम किया था..', पुलिस अफसर को 'दौड़ाने' की धमकी देने पर बोले अकबरुद्दीन ओवैसी, Video

मणिपुर हिंसा में 'NGO' ही असली खलनायक ! लाशों पर कैसे रोटी सेंक रहे गैर-सरकारी संगठन ? सुप्रीम कोर्ट में पूर्व चीफ जस्टिस की हैरतअंगेज़ रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -