दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था युवक, युवती ने इस तरह किया अपना बचाव....

फ्रांस: दुष्कर्म की कोशिश कर रहे युवक की पीड़िता द्वारा जीभ काट कर अलग कर दी गयी. घटना दक्षिणी फ्रांस के टोलोयूज एरिया में पुरपान क्षेत्र की है. जहां एक महिला से दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहे युवक की जीभ पीड़िता द्वारा किस करने के दौरान काट कर अलग कर दी गयी.

दरअसल 19 वर्षीय युवती अपने घर जा रही थी. तब ही 24 साल के युवक द्वारा उसका लगातार पीछा किया जा रहा था. युवक द्वारा पीड़ित का उसके अपर्टमेंट की लिफ्ट तक पीछा किया गया. जहां युवती को अकेला पा कर युवक ने उस पर हमला कर दिया. वह लगातार उससे सम्बन्ध बनाने की मांग कर रहा था. 

ऐसे में युवती ने युवक को किस करने की इज़ाज़त दे दी. जैसे की आरोपी ने युवती को किस करना शुरू किया. 19 वर्षीय पीड़िता द्वारा आरोपी की जीभ काट कर अलग कर दी गयी. जिसके बाद आरोपी तुरंत वह से भाग खड़ा हुआ.

पीड़िता ने तुरंत मामले की सुचना इमरजेंसी सर्विस को दी. पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर घटनास्थल से आरोपी की कटी हुई जीभ बरामद की गयी. जिसके बाद आरोपी को पास के ही अस्पताल से इलाज कराते हुए पकड़ा गया. गिरफ्तार किये गए आरोपी के खून का DNA और घटनास्थल पर मिलने वाले खून का DNA मैच हो गया है. जिसके आधार पर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर दुष्कर्म का मामला चलाया जा रहा है. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -