मैं एनडीए में था और एनडीए में ही रहूंगा- उपेंद्र कुशवाहा
मैं एनडीए में था और एनडीए में ही रहूंगा- उपेंद्र कुशवाहा
Share:

दिल्ली: दिल्ली में इलाज के दौरान राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद से केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात पर बवाल मच रहा है. लालू से मुलाकात पर निकाले जाने वाले राजनितिक मायनों पर केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बताया कि यह मुलाक़ात व्यक्तिगत थी. लालू यादव बीमार हैं तो उनसे मिलने पहुंचा था. इसे अन्यथा न लें और इसके राजनीतिक अर्थ नहीं निकालने चाहिए. वहीं केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कौन क्या बोलता है, इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है.

 चारा घोटाला मामले में रांची में जेल की सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद को विशेष इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को एम्स जाकर लालू से मुलाकात की और उनकी तबीयत के बारे में हालचाल पूछा था. कुशवाहा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. लालू से मुलाकात के बाद एक बार फिर से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे उपेंद्र कुशवाहा एनडीए और नीतीश का साथ छोड़ सकते हैं.

केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए में रहने और नीतीश कुमार के साथ काम करने पर फिर से एक बार सफाई दी. उन्होंने कहा कि वो एनडीए में ही हैं और एनडीए को छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं. कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार के साथ पहले भी काम किया है और आज भी गठबंधन के रूप में काम कर रहे हैं.केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वो पहले भी सामाजिक मुद्दों को उठाते थे. आज भी उठा रहे है. जिसका लोग गलत मतलब निकल लेते है. मैं एनडीए में था और एनडीए में ही रहूंगा. 

 

लालू यादव को एम्स भेजने की मंजूरी मिली

लालू की तबियत बिगड़ी रिम्स में, अब इलाज होगा एम्स में

राजनीति में आने के बाद लालू ने भ्रष्टाचार की धारा खोल दी - सीबीआई जज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -