विराट ने कहा 'धौनी की तरह शांत बनना चाहता हूं'
विराट ने कहा 'धौनी की तरह शांत बनना चाहता हूं'
Share:

नई दिल्ली. विश्व की नंबर एक टेस्ट टीम दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध एक ऐतिहासिक सीरीज जीत दिलाने वाले भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने एक बयान में कहा है की वह महेंद्र सिंह धौनी की तरह कैप्टन कूल बनना की चाहत रखते है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी कि प्रशंसा करते हुए कहा कि में महेंद्र सिंह धोनी कि ही तरह शांत और नियंत्रित बनना चाहता हूं विराट ने आगे कहा कि ताकि मुश्किल के पलों में भी बिना घबराए स्थिति को में अच्छे से संभाल सकूं।'

गौरतलब है कि भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 3-0 से यह सीरीज जीती थी इस दौरान विराट कोहली ने माना की महेंद्र सिंह धौनी ने अपने करियर में लगभग सभी उपलब्धियां हासिल कर ली हैं। इस दौरान विराट कोहली ने कहा की साल 2007 में हुए वर्ल्ड टी-20 से कप्तान महेंद्र सिंह धौनी एक बेहतरीन कप्तान के तौर पर उभरे थे।

वह काबिलेतारीफ है. विराट कोहली ने आगे कहा की 'मैं महेंद्र सिंह धौनी की ही तरह शांत बनना चाहता हूं। इसके साथ ही कठिन परिस्थितियों में महेंद्र सिंह धोनी किस प्रकार से सबकुछ संभालते हैं वह भी मैं उनसे सीखना चाहता हूं। इस तरह से विराट कोहली ने भारत की मेजबानी में अगले साल वर्ल्ड कप टी-20 कार्यक्रम के दौरान यह सब बाते कही. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -