'मैं तुम्हारे साथ संबंध बनाना चाहती हूँ...', मुकेश खन्ना के बयान पर मचा बवाल

मनोरंजन जगत के मशहूर दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण ख़बरों में रहते हैं। आए दिन उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। मुकेश खन्ना एक बार फिर लोगों के निशाने पर हैं। अपने एक यूट्यूब वीडियो में मुकेश खन्ना ने लड़कियों के बारे में विवादित बयान दे डाला है। जिसका बड़ा मसला बन गया है तथा अभिनेता की खूब ट्रोलिंग हो रही है।

वही जो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें मुकेश खन्ना बोलते  हैं- कोई भी लड़की यदि किसी लड़के को कहे कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं, वो लड़की लड़की नहीं है। वो धंधा कर रही है। क्योंकि इस प्रकार की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी। यदि वो करती है तो वो सभ्य समाज की नहीं है। वो उसका धंधा है। आप उसमें हिस्सेदार मत बनिए। इसलिए बोलता हूं ऐसी लड़कियों से बचो। मुकेश खन्ना के इस बयान पर हंगामा मच गया है। सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर सॉरी शक्तिमान लिख रहे हैं। 

वही अभिनेता की बातों को यूजर्स ने गलत ठहराया है। लड़कियों पर प्रश्न उठाने वाले मुकेश खन्ना से लोगों ने पूछा- यदि लड़के ऐसी मांग करते हैं तो उन्हें क्या बोलेंगे? यूजर ने लिखा- orthodox कायम रहे। दूसरा लिखता है- शक्तिमान जब बुढ़ापे में सटिया जाए तथा सनकी बन जाए। मुकेश खन्ना यूट्यूब पर Bheeshm International चैनल चलाते हैं। उनके 1.15M सब्सक्राइबर्स हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को साझा करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा कि उन्हें कैसी लड़कियों से बचकर रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर रैकट चल रहा है जहां लड़कियों की प्रोफाइल से मैसेज आता है फिर वो आपको लुभाकर ब्लैकमेल करती हैं। मुकेश खन्ना ने कहा- उन्हें भी व्हाट्एप पर ऐसे संदेश आते हैं जिनमें लिखा होता है हाय, मुझे आपसे बात करनी है। यदि ऐसी लड़कियां उपस्थित हैं तो समझ जाएं कि हमारी सोसायटी कितना गिर रही है।

लवर की पत्नी से लड़ पड़ी निशा, करण के आरोप के बाद छिड़ी जंग

इस मशहूर कपल से पुलिस ने की पूछताछ, जानिए क्या है मामला?

'एक मुस्लिम लड़की मेरा हक मार रही, मेरी मदद करें', फरमानी नाज पर अभिलिप्सा ने बोला हमला!

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -