'एक मुस्लिम लड़की मेरा हक मार रही, मेरी मदद करें', फरमानी नाज पर अभिलिप्सा ने बोला हमला!
'एक मुस्लिम लड़की मेरा हक मार रही, मेरी मदद करें', फरमानी नाज पर अभिलिप्सा ने बोला हमला!
Share:

हर हर शंभू गाकर ख़बरों में आईं 18 वर्षीय गायिका अभिलिप्सा पांडा की आवाज का जादू हर किसी पर चढ़ गया है। अभिलिप्सा एवं जीतू शर्मा के गाने को 72 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। वायरल गाना हर हर शंभू की कामयाबी के बाद इसके कई वर्जन बन चुके हैं। फरमानी नाज भी इसी गाने को गाकर हिट हुई हैं। फरमानी नाज की लोकप्रियता बढ़ने के बाद दोनों गानों के गायकों के बीच कॉपीराइट का मुद्दा फंस गया है।

ओरिजनल सिंगर जीतू शर्मा ने फरमानी से उनसे क्रेडिट मांगा है, नहीं तो लीगल एक्शन लेने की बात कही। लेकिन अभिलिप्सा का इस विवाद पर क्या कहना है। उनकी जुबानी जानने से पहले ट्विटर पर अभिलिप्सा के विवादित ट्ववीट्स के बारे में आपको बता देते हैं। ये ट्वीट्स शायद आपने भी देखे होंगे जो कि बहुत विवादित हैं। उनकी भाषा और बोल दोनों ही तल्ख हैं तथा फरमानी नाज पर सीधे अटैक कर रहे हैं। 

जैसे कि एक ट्वीट में लिखा है एक मुस्लिम लड़की मेरा हक मार रही है। दूसरे ट्वीट में लिखा- हर हर शंभू भजन मैंने लिखा है। मैंने गाया है। मीडिया फर्मानी नाज को दिखा रहा है। सनातनी की बेटी को आप सबका साथ चाहिये। एक ट्वीट में लिखा है- जल्दी 'फालो' करते जाओ “अली मौला” गाने वाले को दिखाना है, कि हम सनातनी गायक तुमसे कम नहीं। इस प्रकार के कई ट्वीट हैं जो वायरल हो रहे हैं। आखिर अभिलिप्सा पांडा के अकाउंट से बने इन ट्वीट्स का क्या सच है। क्या वास्तव में अभिलिप्सा ने ही ये ट्वीट किए हैं चलिए जानते हैं। सच ये है कि ये सभी ट्वीट्स फर्जी हैं, जो कि फर्जी अकाउंट्स से बनाए गए हैं। इन फर्जी अकाउंट्स पर नजर आने वाले सब्सक्राइबर्स की गिनती देखकर आप भी इसे सच मानेंगे, मगर ऐसा नहीं है। इन अकाउंट्स पर रत्ती भर विश्वास करने की आवश्यकता नहीं है। अभिलिप्सा पांडा इंस्टा और यूट्यूब पर उपस्थित हैं। उनके ट्विटर अकाउंट की आईडी @Abhi_30_Lipsa है। सोशल मीडिया पर अभिलिप्सा के नाम से कई फर्जी अकाउंट बने हुए हैं। इससे पहले फरमानी नाज के फर्जी अकाउंट से उनके सनातन धर्म अपनाने की बात सामने आई थी। जिसे फरमानी ने गलत बताया था। 

आपने नहीं होगा TV की भोली भाली 'अनुपमा' का ये अवतार, देखकर लगेगा झटका

'एक्स पति का पैसा नए बॉयफ्रेंड पर लुटाना गलत बात है', इस एक्ट्रेस पर उर्फी ने बोला जमकर हमला

स्टार्स के शो छोड़ने से घबराए मोदी, उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -