सलमान का इस तरह का फिल्म प्रमोशन देख हंस पड़ेंगे आप
सलमान का इस तरह का फिल्म प्रमोशन देख हंस पड़ेंगे आप
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के कारण सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसे काफी मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. ट्रोलर्स उनके इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी मज़ाक बना रहे हैं, सोशल मीडिया पर सलमान की यह मूवी चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म के एक डायलॉग को भी लोग अपनी तरह से बोल-बोलकर मज़ाक बना रहे हैं.

 

अपनी फिल्म के ट्रेलर का मज़ाक बनाने वालों में खुद सलमान खान का नाम भी शामिल हो चूका है. हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह डेज़ी शाह के एक डायलॉग की नक़ल करते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को सलमान खान के फैनपेज पर शेयर किया गया है.

वीडियो में सलमान डेज़ी शाह का डायलॉग "our business is our business, its none of your business" बोलते दिखाई दे रहे हैं. सलमान का यह अंदाज़ उनके फैंस को बड़ा ही अजीब लग रहा है, जो उनको हंसने पर मजबूर कर रहा है. सलमान के इस अंदाज़ से खुद सलमान हसे या फिर फैंस क्या फर्क पड़ता है, इससे तो उनकी फिल्म को ही प्रमोशन मिल रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईद के मौके पर 15 जून को इस फिल्म को रिलीज़ किया जा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कार नहीं बल्कि ऑटो रिक्शा से काम पर जाते हैं अमिताभ बच्चन, शेयर की तस्वीरें

क्रिअर्ज़ एंटरटेनमेंट के विरोध में जॉन ने दिया बड़ा बयान

नए अंदाज़ के साथ 'सूरमा' का नया पोस्टर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -