अपने तेज़ गुस्से के कारण कई कंपनियां तोड़ चुकी हैं इनसे कॉन्ट्रैक्ट
अपने तेज़ गुस्से के कारण कई कंपनियां तोड़ चुकी हैं इनसे कॉन्ट्रैक्ट
Share:

ब्रिटिश सुपरमॉडल और एक्ट्रेस नाओमी कैम्पबेल आज हॉलीवुड इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं. बतौर मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस उन्होंने जितनी शोहरत बटोरी है उससे कही ज्यादा नाम उन्होंने अपने विवादों से पाया है. एक जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि दुनिया की सबसे खूबसूरत माने जाने वाली मॉडल को बड़ा ही तेज़ गुस्सा आता है. इस बात का जीता जागता उदाहरण यह है कि नाओमी पर करीब चार बार अपने ही सहयोगी को मारने का आरोप लग चूका है.

नाओमी के इस व्यवहार के कारण उन्हें रिप्रेजेंट करने वाली इलीट मॉडल मैनेजमेंट कंपनी ने उनसे अपने सभी कॉन्ट्रैक्ट तोड़ लिए थे. कंपनी ने अपने स्टेटमेंट में बताया था कि सहयोगियों के साथ मारपीट और गाली-गलौच जैसी हरकतों की भरपाई पैसों या फिर किसी भी चीज़ से नहीं की जा सकती. 22 मई 1970 को साउथ लंदन में जन्म लेने वाली एक्ट्रेस नाओमी ने बड़ी ही मेहनत और मशक्कत करके फैशन इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है.

नाओमी बताती है कि उन्होंने अपने पिता को कभी नहीं देखा क्योंकि जब वह गर्भ में थी, तभी उनके पिता उनकी माँ और उन्हें छोड़कर चले गए थे. आगे चलकर नाओमी ने अपने सौतेले पिता का सरनेम कैम्पबेल अपने नाम के साथ जोड़ा. नाओमी की माँ एक मॉडर्न डांसर थी, जो शुरूआती दिनों में रोम में रहती थी. नाओमी बताती हैं कि जब भी उनकी माँ अपने डांस ट्रूप के साथ बाहर जाती थी, तब वह उन्हें अपने किसी रिश्तेदार के यहां छोड़कर जाती थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणवीर सिंह की इस अदा पर फ़िदा है उनकी मस्तानी दीपिका पादुकोण

कार नहीं बल्कि ऑटो रिक्शा से काम पर जाते हैं अमिताभ बच्चन, शेयर की तस्वीरें

श्रीदेवी की मौत के पीछे हो सकता है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -