Share:
'मैंने सोचा था कि तृषा के साथ रेप...',  इस एक्टर ने एक्ट्रेस को लेकर कही शर्मनाक बात, मचा बवाल
'मैंने सोचा था कि तृषा के साथ रेप...', इस एक्टर ने एक्ट्रेस को लेकर कही शर्मनाक बात, मचा बवाल

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता थलपति विजय और तृषा की फिल्म 'लियो' इस वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। जनता ने इस फिल्म और फिल्म के स्टार्स को बड़ा प्यार दिया। लेकिन अब ये फिल्म और इसके कलाकार एक तगड़े विवाद के कारण ख़बरों में हैं। 'लियो' में नेगेटिव रोल करने वाले अभिनेता मंसूर अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वो एक प्रेस कांफ्रेंस में तृषा को लेकर बात कर रहे हैं। मंसूर ने तृषा को लेकर जो बातें कही हैं, वो इस कदर शर्मनाक हैं कि उन्हें पूरी तरह यहां बताया भी नहीं जा सकता। 

मंसूर, फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। वायरल वीडियो में वो कह रहे हैं कि उन्हें 'लियो' में तृषा के साथ पर्दे पर रेप सीन करने का मौका मिलने की उम्मीद थी। वीडियो में मंसूर इस बात को एक भद्दे अंदाज में बोलते दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने कई बार फिल्मों में इस तरह के किरदार निभाए हैं तथा कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ फिल्मों में रेप सीन शूट किए हैं। मंसूर के वीडियो पर तृषा का गुस्से भरा जवाब आ गया है तथा इस पूरे मामले ने साउथ में बवाल छेड़ दिया है।  वायरल हो रहे वीडियो में मंसूर बोलते दिखाई दे रहे हैं, 'जब मैंने सुना कि मैं तृषा के साथ काम कर रहा हूं, मुझे लगा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा। मैंने सोचा कि मैं उन्हें वैसे ही बेडरूम तक लेकर जाऊंगा जैसा मैंने अपनी पिछली फिल्मों में दूसरी अभिनेत्रियों के साथ किया। मैंने इतनी फिल्मों में, इतने रेप सीन किए हैं और ये मेरे लिए नया नहीं है। मगर इन लोगों ने कश्मीर शिड्यूल में मुझे तृषा को देखने तक नहीं दिया।' 

मंसूर के इस वीडियो पर तृषा के प्रशंसक और जनता का गुस्सा सोशल मीडिया पर खूब दिखाई दिया। अब इस वीडियो पर तृषा ने भी गुस्से भरा जवाब दिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर तृषा ने लिखा, 'एक हालिया वीडियो मेरे सामने आया है जिसमें मिस्टर मंसूर अली खान मेरे बारे में घटिया और भद्दे तरीके से बात कर रहे हैं। मैं इसकी कड़ी आलोचना करती हूं तथा ये मुझे बहुत सेक्सिस्ट, असम्मानजनक, महिला विरोधी, घिनौना और खराब लगा। वो इसके लिए उम्मीद करते रहें मगर मैं इस बात की शुक्रगुजार हूं कि मैंने कभी भी उनके जैसे घटिया व्यक्ति के साथ स्क्रीन नहीं शेयर की तथा ध्यान रखूंगी कि मेरे फिल्म करियर में आगे भी कभी ऐसा न हो। इनके जैसे लोग इंसानियत का नाम खराब करते हैं।' तृषा जैसी बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री के लिए मंसूर ने जो कुछ कहा, उससे न सिर्फ तमिल इंडस्ट्री बल्कि साउथ की इंडस्ट्रीज में बवाल छिड़ गया है। कई बड़े स्टार्स ने सोशल मीडिया पर मंसूर के बयान की जमकर आलोचना की। 

World Cup में हार के बाद अनुष्का शर्मा की आँखों से झलके आंसू, शाहरुख खान ने शेयर किया खास मैसेज

शादी से डर रही है श्रुति हासन! बोली- 'शब्द से ही मुझे...'

Sheynnis Palacios बनी मिस यूनिवर्स 2023, थाईलैंड की एन्टोनिया पोर्सिल्ड रहीं उपविजेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -