'I LOVE YOU..., यूनिवर्सिटी में सबके सामने लड़के ने किया प्रपोज, मचा बवाल
'I LOVE YOU..., यूनिवर्सिटी में सबके सामने लड़के ने किया प्रपोज, मचा बवाल
Share:

एक प्रेमी ने प्रेमिका को उस वक़्त प्रपोज किया जब वह स्‍टेज पर यूनिवर्सिटी की डिग्री ले रही थी। लड़का स्‍टेज पर चढ़ा तथा घुटनों पर बैठकर लड़की को प्रपोज कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एक जानी-मानी लेखिका ने इस शख्स को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

उन्‍होंने कहा कि लड़के ने लड़की के सबसे कीमती पल को 'चुरा' लिया। लेखिका ने युवती को यह सलाह तक दे डाली कि उन्‍हें इस लड़के से शादी नहीं करनी चाहिए। बता दें कि यह घटना ऑस्‍ट्रेलिया के मेलबर्न शहर की लाट्रोब यूनिवर्सिटी से बीते हफ्ते सामने आया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि शख्स जो काले रंग की टीशर्ट एवं जींस पहने है, वह डिग्री सेरेमनी के चलते युवती को प्रपोज कर रहा है। युवक ठीक उस वक़्त स्‍टेज पर एंट्री करता है जब लड़की ग्रेजुएशन की डिग्री ले रही होती है। वह लड़की से बोलता है- 'मैं तुम्हें दिल से प्‍यार करता हूं।' फिर घुटनों पर बैठकर वह युवती को प्रपोज कर देता है। 

वही इस वीडियो को फेमिनिस्‍ट कमेंटेटर एवं लेखक क्‍लेमेंटाइन फोर्ड (Clementine Ford) ने भी अपने अकाउंट से साझा किया। वह लड़के की हरकत पर बेहद नाराज दिखाई दी। उन्‍होंने कहा कि यह पल उन्‍हें कहीं से भी खुशी देने वाला और रोमांटिक नहीं लगा। उन्‍होंने कहा कि लोगों को यह सब नहीं करना चाहिए। यह तो उस युवती का पल था, लेकिन युवक ने अपनी हरकत से उस खास पल को छीन लिया। अब यह पल कभी भी लड़की की जिंदगी में नहीं आएगा। क्‍लेमेंटाइन फोर्ड ने यह भी बोला कि आखिर पुरुष ऐसा तब ही क्‍यों करते हैं, जब महिलाओं ने कुछ हासिल किया होता है। वहीं, उन्‍होंने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा कि मैं इस महिला को उनकी इस शैक्षिक कामयाबी के लिए बधाई देना चाहती हूं, इस बात पर महिला को भी गर्व करना चाहिए। यह डिग्री उनके लिए कई दरवाजे खोलेगी जो शायद शादी करने के बाद नहीं हो सकता था। फोर्ड ने कहा कि जो लोग खुलेआम शादी के लिए प्रपोज करते हैं, ऐसे व्यक्तियों को बढ़ावा नहीं मिलना चाहिए। अपने पोस्‍ट में फोर्ड ने इस महिला को यह सलाह भी दे दी कि वह इस व्यक्ति से बिल्‍कुल भी शादी ना करें। 

ICICI बैंक की पूर्व CEO चंदा कोचर पति सहित गिरफ्तार, सैकड़ों करोड़ के घोटाले का मामला

कई दिनों बाद बेटे राहुल से मिली सोनिया गाँधी, एक दूसरे को देखते ही झलक उठे आंसू

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, लागू होगी 'वन रैंक वन पेंशन' स्कीम, 25 लाख लोगों को मिलेगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -