तमन्नाह भाटिया ने कहा-
तमन्नाह भाटिया ने कहा- "मैंने साउथ इंडस्ट्री में और भी सफल फिल्में देखी हैं..."
Share:

दक्षिण फिल्म उद्योग की सबसे प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक 'तमन्ना' ने बॉलीवुड में "हिम्मतवाला", "एंटरटेनमेंट", "हमशकल्स" और "तूतक तूतक तूतिया" जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। दक्षिण या बॉलीवुड फिल्मों में से कौन सी एक शीर्षक के लिए सबसे कठिन है, तमन्ना ने कहा- "मैंने दक्षिण में बहुत अधिक सफल फिल्में देखीं और यह बहुत आसान है। उद्योग बिल्कुल उसी तरह से काम करते हैं। इसमें कोई अंतर नहीं है काम। अंत में, जहाँ भी आपको सफलता मिलती है, वह स्थान आपको बहुत अधिक स्वीकार करता है ना?"

अभिनेत्री, जिन्होंने "बाहुबली" फ्रेंचाइजी  "अनबनवन असरधवन अदांगधवनसे", "केजीएफ: अध्याय 1" और "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" सहित कई अन्य दक्षिणी ब्लॉकबस्टर में अभिनय किया है, वैश्विक दर्शकों तक पहुंचना चाहती हैं। उसने हाल ही में कहा, "मुझे लगता है कि मुझे वह मिल गया और दक्षिण में उस तरह का प्यार और प्रशंसक प्राप्त हुआ और मैं चाहती हूं कि मैं जिस तरह का काम कर रही हूं, मैं उस तक पहुंच सकूंगी और अधिक पैन तक पहुंचना जारी रख सकूंगी।

आपको बता दें कि हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर वेब सीरीज "नवंबर स्टोरी" में नजर आई तमन्ना अब हिंदी थ्रिलर "अंधाधुन" के तेलुगु रीमेक की तैयारी कर रही हैं और इसका तेलुगु वर्जन मेरलापाका गांधी द्वारा निर्देशित है।

सावधान! कुपोषण का शिकार रह चुके कोरोना मरीजों में मौत का ख़तरा ज्यादा - स्टडी

ISRO वैज्ञानिक नम्बी नारायणन जासूसी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

प्रधानमंत्री मोदी ने बुडापेस्ट में विश्व कैडेट चैंपियनशिप में पदक जीतने पर भारतीय टीम को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -