10 साल में बहुत कुछ खोया है मैंने : कंगना
10 साल में बहुत कुछ खोया है मैंने : कंगना
Share:

बॉलीवुड की नेशनल अवार्ड विनर अभिनेत्री कंगना रनौत आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. उन्होंने क्वीन, तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. और साबित कर दिया की फिल्मो को सुपरहिट करने के लिए उन्हें किसी भी खान की जरुरत नहीं है. लेकिन कंगना ने ये मुकाम काफी स्ट्रगल के बाद पाया है. इस बारे में कुद कंगना कहती है कि मैंने यह मुकाम काफी मुश्किलो के बाद प्राप्त किया है.

इस मुकाम तक पहुचने में मैंने बहुत कुछ खोया है. मैंने जो खोया है उसका मुझे बहुत मलाल है. मैंने कितना भी कुछ पाया हो मेने अपने जीवन के 10 साल खोये है. मुझे कभी कभी बहुत दुःख होता है.कि मेने एक कच्ची उम्र में बहुत कुछ सहा है. जिसका मुझे काफी बुरा लगता है. कंगना ने कहा कि मैने 17 साल की उम्र से ही संघर्ष शुरू कर दिया था.

जिस उम्र से लडकिया पिकनिक और डेट पर जाती है उस उम्र मैं मुझे स्ट्रगल करना पड़ा था. आपको बता दे कि कंगना रनौत आज बॉलीवुड कि टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है. उनकी तारीफ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी कर चुके है. इन दिनों कंगना विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून में काम कर रही है. फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान लीड रोल में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -