मैं गंगा के अलावा किसी के बारे में नहीं सोचती - उमा भारती
मैं गंगा के अलावा किसी के बारे में नहीं सोचती - उमा भारती
Share:

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश राज्य विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में उमा भारती की गतिविधियां भी दिखाई दे रही है. फ़िलहाल केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने इन लगाए गए कयासों को खारिज कर दिया कि वह उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में बीजेपी के जीतने पर प्रदेश की मुख्यमंत्री बन सकती हैं. उन्होंने इस दावे से इंकार कर दिया है की वह राज्य में मुख्यमंत्री पद की दावेदार है. उन्होंने इस बात पर साफ साफ कहा उनका ध्यान गंगा नदी की सफाई पर है.

केंद्रीय जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण मंत्री ने पत्रकारों के सवाल पर कहा, मैं गंगा के अलावा किसी और चीज के बारे में नहीं सोचती. यह भी बता दे कि उत्तर प्रदेश राज्य में सत्ता के बड़े दावेदारों में केवल बीजेपी है. जिसने अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया है.

सपा और कांग्रेस के गठबंधन के बाद यह चुनाव अखिलेश यादव को प्रमुखता देकर लड़ा जा रहा है, दूसरी और बसपा पार्टी के लिए मायावती ही एकमात्र नेता हैं, जो मुख्यमंत्री बन सकती हैं. गंगा नदी को स्वच्छ करने की आकांक्षा प्रकट करते हुए उमा ने कुछ दिन पहले कहा था, मैं इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाउंगी भले ही मैं मर जाउं या दूसरों से मुझे लड़ना पड़े.

ये भी पढ़े 

या तो राहुल गाँधी गंगा में कूद जाए या मैं कूद जाऊगी - उमा भारती

SC ने बाबरी मामले में तेजी की बात कही, आडवानी समेत कई बड़े नेताओं को मिली है राहत

विकास पर बात करती है भाजपा, धर्म देखकर नहीं करते कार्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -