मैं मूर्ख हूं क्या जो PM पद के लिए दावेदारी करुंगा
मैं मूर्ख हूं क्या जो PM पद के लिए दावेदारी करुंगा
Share:

पटना : जिस बात की चर्चा पूरे देश में हो रही है, उस बात से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंकार किया है। उनका कहना है कि उन्होने कभी भी प्रधानमंत्री बनने का सपना नहीं देखा है। वो इतने मूर्ख नहीं है कि पीएम पद के लिए दावेदारी करेंगे। इश तरह की बातें बेवजह फैलाई जा रही है।

नीतीश पटना में आयोजित समाजवादी एकजुटता सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। वहां उन्होने एक बार फिर से आरक्षण को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी वर्ष 2019 में अगर दोबारा सत्ता में आई, तो देश से आरक्षण खत्म कर देगी। अभी बीजेपी अपने असली एजेंडे पर नहीं आई है।

इनका असली इरादा तब प्रकट होगा, जब ये 2019 का लोकसभा चुनाव जीत जाएगी। सीएम ने सभी समाजवादियों को एकजुट होने का आह्वान करते हुए कहा कि अगर सभी एक हो जाएंगे, तो बीजेपी कहीं नहीं ठहरेगी। जदयू के अध्यक्ष नीतीश ने कहा कि समाजवादियों की सबसे बड़ी कमजोरी ही यही है कि वे एकजुट नहीं होते।

पीएम पद की दावेदारी के बारे में बोलते हुए नीतीश ने कहा कि मुझे पता है कि मैं एक छोटी पार्टी का नेतृत्व करता हूं। अगर हम मूर्ख होते तो जनता तीन बार हमें नहीं जीताती। लेकिन जब भी कोई आगे बढ़ता है, तचो बीजेपी वालों को बर्दाश्त नहीं होता।

परोक्ष रुप से समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा कि मैंने तो समाजवादियों को एकजुट करने का प्रयास किया था, लेकिन मुंह की खानी पड़ी। मैंने तो माला तक पहना दिया था, लेकिन वो ही भाग गए। उन्होंने कहा कि बिहार ने दिखा दिया कि एकजुटता में कितनी शक्ति है। इसी एकजुटता की देश स्तर पर जरूरत है, हमें सांप्रदायिक ताकतों के खतरनाक इरादों से सचेत रहना है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -