कन्हैया कुमार को KRK देंगे शानदार स्पीच के लिए 2 लाख का इनाम....
कन्हैया कुमार को KRK देंगे शानदार स्पीच के लिए 2 लाख का इनाम....
Share:

JNU मामले में ‘देशद्रोह’ के आरोपी रहे कन्हैया कुमार को कल जेल से रिहा कर दिया गया है. तथा जेल से छूटने के बाद कन्हैया ने JNU के परिसर में गुरूवार रात को एक लंबा भाषण दिया. उनके इस भाषण के बाद बॉलीवुड अभिनेता केआरके ने भी ट्वीट कर उन्हें इनाम देने की घोषणा की. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि JNU परिसर में दिए गए अपने भाषण में कन्हैया कुमार ने अपने बयान में कहा कि उसे देश की समस्याओं, भूखमरी, भ्रष्टाचार से आजादी चाहिए.

कन्हैया के इस भाषण की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित कई बड़े नेताओँ ने कन्हैया को हीरो बताया है.  तथा बॉलीवुड में हमेशा से ही सुर्ख़ियो में रहने वाले केआरके ने अपने ट्वीटस में कन्हैया के लिए ट्वीट कर कहा है कि वो कन्हैया कुमार को JNU में दी गई इस शानदार स्पीच के लिए उन्हें 2 लाख रूपये इनाम के रूप में देंगे.

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘कन्हैया कुमार के सुपरहिट स्पीच पर मैं दो लाख रूपये ईनाम की घोषणा करता हूं. कोई उनसे पूछे और मेरे दिल्ली ऑफिस से पैसे कलेक्ट कर ले.’ अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि अगर कोई पूरे जेएनयू मामले की स्क्रिप्ट लिख दे तो वो इस पर देशद्रोही 2 फिल्म बनाने को तैयार हैं. जिसमे वे कन्हैया का किरदार निभाएंगे. केआरके ने आगे कहा कि अभी देश को मोदी दंश तीन  साल और झेलना है.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -