वरुण तेज का बड़ा बयान- मैं प्रति सप्ताह 10 मुक्केबाजी सत्र कर रहा हूं
वरुण तेज का बड़ा बयान- मैं प्रति सप्ताह 10 मुक्केबाजी सत्र कर रहा हूं
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर वरुण तेज को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं वरुण तेज बॉक्सिंग पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा कर रहे हैं. लॉकडाउन से ठीक पहले, मेगा हीरो ने अपनी 10वीं आउटिंग का विजाग शेड्यूल पूरा किया. कहने की जरूरत नहीं है कि भूमिका के लिए उन्हें फिटनेस बनाए रखना था.

मीडिया से बात करते हुए एक्टर ने कहा  'गदलदकोंडा गणेश' अभिनेता ने फिल्म के लिए अपने मुक्केबाजी सत्र के बारे में सोचा है. वर्तमान क्वारंटाइन चरण के बीच भी, 'F2' स्टार हप्ते में 10 मुक्केबाजी सत्र कर रहे है. वह प्रत्येक दिन दो घंटे तक खेल का अभ्यास करता है. यह वर्कआउट सेशन के अलावा है कि उसे मांग को पूरा करने के लिए शारीरिक रूप से खुद को तैयार करना है.

मैं प्रति सप्ताह 10 मुक्केबाजी सत्र कर रहा हूं: डेब्यूटेंट किरण कोर्रापति इस एक के लिए मेगाफोन का उपयोग कर रहे है. सिद्धू मुड्डा और अल्लू वेंकटेश द्वारा निर्मित, अनटिटेड फ्लिक को अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत किया गया है. थमैन संगीत की रचना करेंगे, जबकि जॉर्ज सी विलियम्स छायाकार हैं. पारिवारिक मोर्चे पर, निहारिका कोनिडेला शादी करने जा रही है. वरुण तेज ने पुष्टि की कि सगाई समारोह अगस्त में आयोजित किया जाएगा.

बहुत ही खास होने वाला है इस बार धनुष का जन्मदिन

बहुत ही खूबसूरत तरीके से हुई नितिन और शालिनी की शादी

रूस ने चीन को दिया बड़ा झटका, S-400 की डिलेवरी को किया रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -