मेरे पास अध्यक्ष होने का सबूत: प्रवीण तोगड़िया
मेरे पास अध्यक्ष होने का सबूत: प्रवीण तोगड़िया
Share:

नई दिल्ली: विश्व हिन्दू परिषद् के पूर्व कार्यकर्ता प्रवीण तोगड़िया इस समय मुश्किल हालातों से गुजर रहे हैं. आरएसएस एवं वीएचपी के दूरी बना लेने के बाद से तोगड़िया बिलकुल अकेले पड़ गए हैं. वे अपने अस्तित्व को सिद्ध करने में लगे हुए हैं. हाल ही में तोगड़िया ने एक निमंत्रण पत्र मीडिया को भेजा हैं, जिसमे उनके नाम के नीचे "अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष विहिप"  लिखा हुआ हैं, इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी भेजी हैं, जिसमे वे साध्वी ऋतंभरा के साथ नज़र आ रहे हैं.

आपको बता दें, यह निमंत्रण पत्र 14 जनवरी को मुंबई में अमृत महोत्सव समिति की ओर से आयोजित कार्यक्रम का है. निमंत्रण पत्र में तोगड़िया के साथ राम नाईक, साध्वी ऋतंभरा, आरएसएस के सरकार्यवाह भैयाजी जोशी का नाम भी है. इससे पहले विहिप के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य स्वामी चिन्मयानन्द ने साफ़ कह दिया था की तोगड़िया का विहिप से कोई सम्बन्ध नहीं है, और न ही हम उनके नाम की चर्चा करना चाहते है. शायद इस निमंत्रण पत्र और फोटो से तोगड़िया यह सिद्ध करना चाहते है की वही विहिप के अध्यक्ष हैं.

ग़ौरतलब होगा की राजस्थान की एक अदालत से गिरफ़्तारी वारंट निकलने के बाद से तोगड़िया गायब हो गए थे, उसके बाद वे बेहोशी की हालत में अहमदाबाद से मिले, जहाँ से उन्हें अस्पताल ले जाया गया, उसके बाद उन्होंने प्रेस मीटिंग बुलाकर सरकार पर उनके खिलाफ जानलेवा हमला करवाने का आरोप लगाया. इस विवाद के बाद से ही विहिप के सभी सदस्यों ने तोगड़िया से दुरी बना ली थी.

अब ईवीएम मतपत्रों पर दिखेगी उम्मीदवारों की फोटो

सूखे को लेकर हिमाचल सरकार की आपात बैठक

मणिशंकर अय्यर ने अब क्या कह दिया ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -