मैं 5 बच्चों की मां हूं जिन्हें मैंने लंदन में छिपाकर रखा है.....
मैं 5 बच्चों की मां हूं जिन्हें मैंने लंदन में छिपाकर रखा है.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान व अभिनेत्री करीना कपूर खान के शादी को अभी तक चार साल पुरे हो गए है तथा अभी तक वह अपनी प्रेग्नेंट की खबरों से हमेशा से अपनी दुरी बनाए हुए है. तथा बीच में भी करीना के गर्भवती होने की खबरें थीं, जिन्हें उन्होंने नकार दिया था। अब कुछ समय पहले ही इन्हे मुंबई के बांद्रा के सीताराम मेडिकल सेंटर में देखा गया था, जहां वे सोेनोग्राफी करवाने पहुंची थीं।

इसके बाद से ही अभिनेत्री करीना कपूर खान के गर्भवती होने की खबरें फिर आ रही हैं। हाल ही में करीना से एक अंग्रेजी वेबसाइट ने पूछा कि क्या यह खबरें सही हैं कि वह मां बनने वाली हैं? इस दौरान अभिनेत्री करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने इस इंटरव्यू में कहा, मैं भी एक महिला हूं, भगवान की दया से मैं भी यही चाहती हूं, लेकिन फिलहाल मेरे पास इस बारे में बोलने के लिए कुछ नहीं हैं.' उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार आ रही खबरों के सवाल पर करीना कुछ इस अंदाज में बोलीं, 'जिस तरह से मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें सुर्खयों में है तो यह देखकर मैं भी काफी एक्साइटिड हो गई हूं।

यह सब जानकर मुझे ऐसा लग रहा है जैसे कि मैं पांच बच्चों की मां हूं जिन्हें मैंने लंदन में छिपाकर रखा है.' अभी देखा जाए तो रिपोर्ट के मुताबिक करीना की इस कंडीशन में अभिनेता सैफ अली खान अपनी बेगम का पूरी तत्परता से ध्यान व ख्याल रख रहे हैँ। हाल ही में दोनों की लंदन की तस्वीरें भी सामने आईं थी जिसमें सैफ हमे करीना के साथ दिखे थे। सैफ चाहते हैं कि करीना पूरा आराम करे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -