इस कार का फ़ासलिस्ट मॉडल लाने की तैयारी में हुंडई

दिग्गज चार पहिया निर्माता कंपनी ने हुंडई इन दिनों अपनी नई कार को लांच करने की तैयारियों में जुटी हुई है. कंपनी अपनी एलांट्रा फ़ासलिस्ट पर काम कर रही है जिसे हाल ही में दक्षिण कोरिया के एक प्लांट टेस्टिंग के दौरान देखा गया था. बता दें कि कंपनी दक्षिण कोरिया में इस कार को अवांटे नाम से सेल करती है. गौरतलब है कि कंपनी ने अभी हाल ही में अपनी वरना और आई 20 के फ़ासलिस्ट मॉडल को पेश किया था. हुंडई फेसलिफ्ट एलांट्रा में कई नए बदलाव करने जा रही है जिसमे नई कास्केडिंग ग्रिल, हैडलैंप्स में बदलाव, हैडलैंप क्लस्टर के ऊपर की तरफ पतली स्ट्रिप जैसे बाहरी आकर्षण देखने क मिलेंगे.

इसके अलावा इस नई कार में आपको अलॉय व्हील का भी ऑप्शन दिया जाएगा. इसके लुक्स में चेंज के साथ साथ इसे कई नए फीचर्स से भी लैस किया गया है. इसके इंजन पर नजर डाले तो कम्पनी इस नए मॉडल में 2.0 लीटर नया 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन पेश कर सकती है जो कि 152 पीएस की पावर और 192 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा.

इसमें एक 1.6 लीटर यू3 सीआरडीआई इंजन का विकल्प भी दिया जा सकता है. ये इंजन 136 पीएस पावर और 320 एनएम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इसे अगले साल तक लांच कर सकती है. इसकी अनुमानित कीमत 13.29 लाख रूपए से 19.33 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच होनी चाहिए.

 

फिर से भारतीय सड़कों पर दौड़ती दिखेगी यामाहा RX100, कीमत है बेहद ख़ास

लांच होने वाली है हुंडई की नई सेंट्रो

बजाज जल्द लांच करेगा डोमिनर का एडवेंचर मॉडल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -