लांच होने वाली है हुंडई की नई सेंट्रो

दिल्ली: हुंडई सेंट्रो एक बार फिर भारत में वापसी करने जा रही है. हुंडई मोटर इंडिया अब जल्द ही अपनी नई सेंट्रो को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है. जानकारी के मुताबिक इसे इस साल दिवाली के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है इसकी संभावित कीमत 3.5 लाख रूपए हो सकती है. कयास लगाये जा रहे हैं कि नई सेंट्रो इस साल 7 नवंबर 2018 को लॉन्च किया जाएगा.

नई जनरेशन हुंडई सैंट्रो को कंपनी के फ्लूडिक स्कल्पचर 2.0 डिजाइन लैंग्वेज पर होगी. नई जनरेशन सैंट्रो में टॉल-ब्वॉय स्टैंस को बरकरार रखा जाएगा. हालांकि, इसमें पुराने मॉडल के मुकाबले ज्यादा जगह होगी. कंपनी इसमें नया टचस्क्रीन और क्लाइमेट कंट्रोल दिया जाएगा.

गौरतलब है कि इस में आई10 वाला 1.1 लीटर पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो 69 पीएस की पावर देगा. नई सेंट्रो को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है. इस में एएमटी का विकल्प भी दिया जा सकता है. लेकिन अभी तक इस कार के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी साझा नहीं की है. भारतीय बाजार में इसका मुकाबला मारुति सिलेरियो से होगा. हाल ही में मारुति सुजुकी ने नई सिलेरियो को लॉन्च किया है. सिलेरियो बेस मॉडल LXi ट्रिम की कीमत 4.15 लाख रुपये दिल्ली में है.

पंचर नहीं होगा यह टायर

यह स्कूटर एक चार्ज में चलेगा 70 किलोमीटर

OMG : इतनी महँगी नम्बर प्लेट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -