Hyundai Venue : लेटेस्ट जानकारी आई सामने, ऐसा होगा इंटीरियर डिजाइन
Hyundai Venue : लेटेस्ट जानकारी आई सामने, ऐसा होगा इंटीरियर डिजाइन
Share:

इस महीने से भारतीय बाजार में नई Hyundai Venue की बिक्री शुरू हो जाएगी और निश्चित रूप से लॉन्च से पहले इसके लिए भारी उत्साह फैला हुआ है. सबसे खास बात यह कि नई Venue SUV देश की पहली सबकॉम्पैक्ट कनेक्टेड एसयूवी है. Hyundai India ने पहले ही इस एसयूवी की आधिकारिक तौर पर बुकिंग शुरू कर दी है और अकेले पहले ही दिन Venue को 2000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी हैं. साउथ कोरियन कार निर्माता के लिए यह एक सकारात्मक साइन है. लॉन्च से पहले इस एसयूवी के इंटीरियर डिजाइन और केबिन के बारे में आज हम पूरी जानकारी विस्तार से देने जा रहे है.

Bajaj Pulsar 220F है शानदार,ये बाइक दे रही चुनौती

कंपनी ने पिलर्स और रूफ के लिए सिंगल-टोन ब्लैक ट्रीटमेंट के साथ ऑफ-व्हाइट ट्रिम्स दिया जाएगा. इसके अलावा एयर-कॉन वेंट्स, गियर लीवर के बेस और स्टीयरिंग व्हील और इनर-डोर हैंडल के साथ ब्रश किए गए सिल्वर एलिमेंट्स दिए गए हैं. यह स्टैंडर्ड 5-सीटर केबिन और पूरा डिजाइन है, जो कि ग्लोबल-स्पेक मॉडल के समान है. सीटों के लिए Venue मैचिंग ब्लैक लेदर अपहोलस्ट्री के साथ किनारों पर सफेद सिलाई के अलावा एक कंटूरेड डिजाइन भी कंपनी ने उपलब्ध कराया है.

Hero की ये बाइक है दमदार, कीमत 1 लाख रु

अपने सेगमेंट में नई Hyundai Venue पहली कनेक्टेट कार होगा और इसमें सबसे बड़ा हाइलाइट ब्लूटिंक कनेक्टिविटी सिस्टम है. यह सिस्टम कुल 33 कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आएगा जिसमें जियो-फेंसिंग, स्पीड अलर्ट्स, SOS, पैनिक नोटिफिकेशन्स, डेस्टिनेशन शेयरिंग और रोड-साइड असिस्टेंस दिए जाएंगे. इन सभी फीचर्स में से करीब 10 फीचर्स भारत के लिए विशेष होंगे जो कि वैश्विक मॉडल में नहीं दिए जाएंगे. Hyundai ने यह भी पुष्टि की है कि जब तक कि कार वारंटी में रहेगी तब तक अपने ग्राहकों को मुफ्त में डेटा सेवा प्रदान करेगी.

BMW G 310 GS से Royal Enfield Himalayan कितनी है अलग, ये है कंपैरिजन

Suzuki Intruder से Bajaj की इस बाइक में कितना है दम, जानिए

Royal Enfield Himalayan की तुलना में Hero XPulse 200 कितनी है अलग, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -